newsdog Facebook

गुजरात नहीं छोड़ोगे तो ट्रेन से तुम्हारा सिर काटकर बिहार भेजेंगे’

hindi entertainment 2018-10-11 19:45:41

हैलो न्यूज़ चैनल हिंदी इंटरटेनमेंट पर आज हम बात करते हैं। गुजरात से छोड़ कर बिहार और यूपी के जो मजदूर अपने घर वापस आ रहे हैं। उनको बार-बार गुजराती इतना धमका रहे हैं कि कह रहे हैं कि आप अगर यहां से छोड़कर नहीं गए ,तो आप का सिर काट दिया जाएगा।


गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा जारी है। ऐसे में डैमेज कंट्रोल करने के लिए गुजरात कांग्रेस के नेता अल्पेश ठाकोर ने यूपी और बिहार के सीएम को खत लिखकर कहा है कि मैं बेकसूर हूं। लेकिन हिंसा की वजह से यूपी-बिहार के लोगों का गुजरात से लगातार पलायन जारी है। वहां से लौटकर वापस अपने प्रदेश आ रहे लोग मीडिया से अपनी पीड़ा शेयर कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के वडोदरा छोड़कर अपने घर लखनऊ जा रहे सुशील ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ वडोदरा में रहते थे। उनके दो छोटे बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि अचानक रात में लोगों की भीड़ सड़कों और गलियों में घूमती नजर आई। पता चला कि वो यूपी-बिहार के लोगों को ढूंढ रही है। डर के कारण मैं अपने बच्चों को स्कूल जाने नहीं दिया।

मीडिया से ही बात करते हुए अहमदाबाद से बिहार के सीवान जा रहे धनंजय ने बताया कि वो अपने साथियों के साथ वापस जा रहे हैं। उन्हें कुछ गुजराती लोगों ने धमकी दी कि वापस बिहार लौट जाओ वरना तुम्हारी गर्दन काटकर ट्रेन से भेज देंगे। हमें अपनी जान प्यारी है इसलिए हम वापस लौट रहे हैं।

खबरों के मुताबिक अहमदाबाद, वडोदरा, हिम्मतनगर, मेहसाणा, आणंद, साणंद और पांचमहाल से करीब 50 हजार लोग वहां से निकल चुके हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह छठ पूजा के लिए वापस जा रहे हैं।