newsdog Facebook

WWE स्मैकडाउन लाइव परिणाम: बैकी लिंच बनाम शार्लेट (विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Samachar Nama 2018-10-11 17:58:13

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Indianapolis, IN at the Bankers Life Fieldhouse में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन में पहला मैच है बैकी लिंच बनाम  शार्लेट (विमेंस चैंपियनशिप मैच) के बीच मैच होने वाला है। तो फैंस को आज के एपिसोड में पहला ही मैच शानदार देखने को मिलेगा।

आइए चलते है मैच की तरफ  जहां मैच के लिए दोनों पहले से ही रिंग में मौजूद हैं। यदि आज शार्लेट ने को हरा दिया तो बैकी को अपना खिताब गंवाना पड़ेगा और लिजिए मैच के लिए बेल बज गई है और बेल बजते ही दोनों ने एक दूसरे पर हमला शुरु कर दिया। आपको बता दे सुपर शो डाउन, ऑस्ट्रेलिया में भी इन दोनो का मैच हुआ था लेकिन वहां बैकी ने चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। देखते ही देखते शार्लेट ने चैंपियन को पटका और मैच का पहला कवर कर लिया है और चैंपियन ने किक आउट कर दिया हैं।

 

चैंपियन ने काउंटर अटैक करते हुए चार्लेट पर अटैक करना शुरू किया और कवर लेकिन किक उन्होने किक आउट कर दिया हैं। अब बैकी ने लैग ड्रॉप मार दिया लेकिन शार्लेट ने चालाकी दिखाते हुए कवर किया, लेकिन चैंपियन ने किक आउट कर दिया है और शार्लेट ने एक बार फिर नेक ब्रेकर मारा लेकिन बैकी ने जबरदस्त काउंटर किया।

 

चैंपियन ने चार्लेट को आर्म बार लगाने की कोशिश की है लेकिन शार्लेट ने अपने आप को बचा लिया हैं। शार्लेट अब बैकी के ऊपर से रिंग के उपर से बाहर कूद गई हैं। दोनों रिंग में फिर लौट गई हैं और शार्लेट ने क्लोथलाइन मारकर बैकी को नीचे गिरा दिया हैं, शार्लेट ऊपर से कुदना चाहती थी लेकिन बैकी ने काउंड किया।

दोनों सुपरस्टार्स बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। अब दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर है और रेफरी ने काउंट करना शुरु कर दिया है। अब दोनो रिंग के अंदर आने की कोशिश कर रही हैं लेकिन दोनों सुपरस्टार्स रिंग में नहीं आ पाई थी और मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया और इसका मतलब साफ है कि बैकी अभी चैंपियन हैं और दोनों अभी रुकी नहीं है, दोनो लडते लडते स्टेज तक पहुंच गई है। सभी ऑफिशियल्स आके दोनों को हटा रहे हैं, जबकि शार्लेट के हाथ पर चोट आई हैं।