newsdog Facebook

Realme के फैन्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Realme के सीईओ ने किया बड़ा एलान

Namaste India 2018-11-05 11:29:48

 जैसा कि आप लोग जानते हैं! कि भारतीय बाजार में ओप्पो का एक से बढ़कर एक जबरदस्त फोन लांच किया गया है, लेकिन कुछ अड़चनों के वजह से ओप्पो के निर्माता और उनके सहनिर्माता माधव सेठ ने एक नई कंपनी के रूप में रियलमी का निर्माण किया है,जोकि जिसका पहला ही फोन भारतीय बाजार में एकदम तेजी से बिका, हाल ही में आ रही खबर के अनुसार देखा जाए तो ओप्पो का रियलमी टू प्रो नामक स्मार्टफोन काफी तेजी से लोगों के दिलों पर राज किया, इसी को बरकरार रखने के लिए ओके रियलमी टू के सीईओ द्वारा आ रही खबर के अनुसार कहा जा रहा है! कि इस फोन के सॉफ्टवेयर का अपडेटेड वर्जन लांच किया जाएगा, जो कि वाकई एक बेहद ही शानदार होगा।

इस कंपनी के मालिक माधव सेठ ने ट्वीट करके जानकारी दी गई कि इस फोन के सॉफ्टवेयर को बहुत ही जल्द अपडेट किया जाएगा,अपडेट के बाद इस फोन में सेल्फी कैमरा और गेमिंग में कमाल का कॉम्बिनेशन मिलेगा,इसका अपडेट बहुत ही जल्द जारी किया जाएगा,जो की आप लोगों के लिए एक बेहद ही खास खुशखबरी है,इस फोन के बारे में आपकी क्या राय है जरूर दे।

रियलमी 2 प्रो स्पेसिफिकेशन

इस फोन में आपको 6.2 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलता है,तथा इसी के साथ-साथ आपको 4 जीबी /6 जीबी/8 जीबी रैम के साथ 64 जीबी /128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है,इस फोन में 16+2 तथा 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है,इस फोन में 3500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है,यदि प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर दिया गया है,और इस फोन में 8.1 का ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

यदि ये पोस्ट पसंद आये तो लाइक कीजिए,कमेंट कीजिए तथा ऐसी ही जबरदस्त खबरों को पढ़ने के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।