newsdog Facebook

भारतीय बाजार में सभी कंपनियों को पछाड़ देगा माइक्रोमैक्स का यह बजट फोन!

Namaste India 2018-11-05 11:44:33

गैजेट 10 : नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका मेरे चैनल गैजेट 10 में,आज मैं आपको बताऊँगा माइक्रोमैक्स भारत फाइव इनफिनिटी एडिशन के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।

जैसा कि आप लोग जानते हैं! कि भारतीय बाजार में प्रत्येक कंपनियां अपने स्मार्टफोन को लांच कर रही है, इसी संदर्भ में माइक्रोमैक्स ने भी अपने स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है, यह स्मार्टफोन बजट रेंज का स्मार्टफोन है! और यह स्मार्टफोन त्योहारी सीजन से ठीक पहले लांच किया गया है! क्योंकि लोगों द्वारा इसकी बहुतायत खरीद की जा सके,और इस फोन के बारे में कहा जा रहा है! कि इस फोन की बिक्री ऑफलाइन मार्केट के जरिए होगी।

यह फोन तीन नवंबर से भारतीय बाजार में धुआंधार बिकेगा, और इस फोन को एक बजट फोन की श्रेणी में रखा जा रहा है! क्योंकि यह फोन कम कीमत के साथ भारतीय बाजार में अत्यधिक लोगों को प्रिय होगा, और इस फोन में एंड्रॉयड गो वर्शन यूजर में भी बेहतरीन हार्डवेयर अनुभव का संदर्भ मिल सकता है, इस एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए जीमेल गो और गूगल मैप्स जैसे भी खासतौर से तैयार किए गए हैं,इस फोन की कीमत 5,899 ₹ तय की गई है,यह फोन कुछ ही दिनों में रिटेलरों के पास पहुंच जाएगा,तत्पश्चात आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं,और कंपनी का मानना है! की माइक्रोमैक्स का यह फोन भारतीय बाजार ने सभी स्मार्टफोन कंपनियों को ढेर कर देगा,क्योंकि यह फोन कम कीमत वाला बेहतरीन फोन है,तथा साथ ही कहा जा रहा है कि यह फोन सभी कंपनियों को पछाड़ देगा।

माइक्रोमैक्स भारत फाइव इनफिनिटी एडिशन स्पेसिफिकेशन :-

इस फोन में आपको 5 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलता है,तथा इसी के साथ-साथ आपको 1 जीबी रैम के साथ 16 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है,इस फोन में 5 तथा 5 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है,इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है,यदि प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में 8.0 का ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है,तथा इस फोन में फेस लॉक की भी सुबिधा दी गई है।

यदि ये पोस्ट पसंद आये तो लाइक कीजिए,कमेंट कीजिए तथा ऐसी ही जबरदस्त खबरों को पढ़ने के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।