newsdog Facebook

स्लाइडर कैमरे के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचाएगा यह फोन!

Namaste India 2018-11-05 11:44:35

गैजेट 10 : नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका मेरे चैनल गैजेट 10 में,आज मैं आपको बताऊँगा लेनोवो Z5 प्रो के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।

जैसा कि आप लोग जानते हैं! कि भारतीय बाजार में हैंडसेट निर्माता कंपनी लेनेवो ने इस साल शुरुआत में लेनेवो जेड फाइव को लांच किया, लेकिन यह फोन ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, कुछ समय बाद कंपनी द्वारा एक तत्कालिक घोषणा की गई थी कि लेनेवो जेड फाइव प्रो स्मार्टफोन को एक अक्टूबर को लांच किया जाना था, लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हुआ, अब आ रही चीनी साइट पर खबर के अनुसार एक अधिकारिक पोस्टर जारी किया गया है, इस पोस्टर से पता चलता है! कि यह फोन एक नवंबर को लांच होगा, पोस्टर से हमे ना केवल तारीख का बल्कि फोन की खूबियों का भी संकेत मिला है! जैसे कि ओप्पो फाइंड एक्स की तरह यह भी स्लाइडर कैमरा वाला हैंडसेट हो सकता है।

पोस्टर में स्मार्टफोन की आउटलाइन से कैमरा स्लाइडर और नाच लेस डिस्पले होने का भी इशारा मिल रहा है, इस कंपनी ने एक पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसके मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है! कि इस फोन में फ्रंट में दो सेल्फी कैमरे हो सकते हैं! और सिक्योरिटी की बात करें तो इस फोन में इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, हम आपको याद दिला दें कि लेनेवो जेड फाइव के अधिकारीक लांच से पहले कंपनी ने कई टीजर जारी किए थे, टीजर के जरिए कंपनी ने वादा किया था कि आप फोन नाच लेस डिस्पले, बैटरी और चार टीबी स्टोरेज से लैस होगा, लेकिन बाद में ऐसा कुछ भी इस फोन में देखने को नहीं मिला, अब ऐसे में लेनेवो जेड फाइव प्रो के पोस्टर से मिली जानकारी सच होती है! या नहीं यह तो लांच के दौरान ही पता चलेगा,यह फोन स्लाइडर कैमरे के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचाएगा,तथा यह फोन बहुत ही जल्द लांच होगा,इस फोन की कीमत है अभी तक तय नहीं की गई है,और इस फोन के बारे में जैसे ही कुछ पता चलता है! मैं आपको जरूर बता दूँगा,तब तक आप मेरे चैनल को फॉलो करना ना भूले।

यदि ये पोस्ट पसंद आये तो लाइक कीजिए,कमेंट कीजिए तथा ऐसी ही जबरदस्त खबरों को पढ़ने के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।