newsdog Facebook

भारतीय बाजार में शाओमी के इस फोन का नया वैरिएंट हुआ लांच जानिए क्या है खास!

Namaste India 2018-11-05 11:44:38

जैसा कि आप लोग जानते हैं! कि अभी हाल ही में रेडमी के कई फोन लांच किया है, ऐसा मालूम पड़ता है कि शाओमी Mi A2 के छः जीबी रैम वेरिएंट को भारत में चुपचाप लांच कर दिया है, इस वैरीअंट के बारे में सबसे पहले जानकारी अगस्त महीने में शाओमी के लॉन्च इवेंट पर दी गई थी, लेकिन उस वक्त कीमत व उपलब्धता के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था, हम आपको बता दें कि शाओमी का यह वर्जन छः जीबी रैम तथा एक सौ अट्ठाइस जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, और यह फोन ब्लू,ब्लैक गोल्ड और लाल रंग में भी उपलब्ध होगा, खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है! कि शाओमी का यह फोन वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा यानी से भविष्य में सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट करने की गारंटी भी दी जायेगी।

शाओमी के इस फोन की भारतीय बाजार में कीमत 19,999 ₹ तक तय की गई है! हालांकि अभी ग्राहक इसे खरीद नहीं सकते हैं,आपको बता दें कि शाओमी का चार जीबी रैम वाला वैरीअंट 16,999 ₹ में बिकता है! लेकिन चल रहे छूट के दौरान आप इसे 14,999 ₹ में आसानी से अमेज़न इंडिया पर से प्राप्त कर सकते हैं

Mi A2 स्पेसिफिकेशन :-

इस फोन में आपको 5.99 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलता है,तथा इसी के साथ-साथ आपको 4 जीबी/6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी/128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है,इस फोन में 12+20 तथा 20 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है,इस फोन में 3010 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है,यदि प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर दिया गया है,और इस फोन में 8.1 का ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

यदि ये पोस्ट पसंद आये तो लाइक कीजिए,कमेंट कीजिए तथा ऐसी ही जबरदस्त खबरों को पढ़ने के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।