newsdog Facebook

भारतीय बाजार में धड़ल्ले से बिकेगा चीनी कंपनी का यह फोन!

Namaste India 2018-11-05 11:44:43

 

गैजेट 10 : नमस्कार दोस्तों स्वागत है! आपका मेरे चैनल गैजेट 10 में,आज मैं आपको बताऊँगा मैंज़ू नोट 8 के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं।

जैसा कि आप लोग जानते हैं! कि भारतीय बाजार में चीनी कंपनी ने एकदम पूरी तरह से कब्जा बना कर रखा हुआ है,चीनी कंपनी ने इस फोन को मैंज़ू नोट आठ के नाम से लांच कर दिया है,इस फोन के मुख्य फीचर हैं! की यह फोन स्नैपड्रैगन के 632 चिपसेट के साथ आता है,और इस फोन में चार जीबी रैम भी है,इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी पूरी तरह से स्पष्ट हो गयी है,यह फोन फ्लायम ओएस पर चलाने वाला दमदार फोन है,फिलहाल में यह फोन कब लांच होगा अभी तक इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं आयी है।

चीनी कंपनी के इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 13,700 ₹ तय की गई है,तथा इस फोन की प्रीबुकिंग हो चुकी है,यह फोन एक नवंबर को यह फोन भारतीय बाजार में उपलब्ध हो जाएगा,सभी ग्राहकों को यह फोन ग्रे,ब्लू,तथा लाल रंग में उपलब्ध होगा,इन्ही सब बातों से कहा जा सकता है! की यह फोन भारतीय बाजार में धड़ल्ले से बिकेगा।

मैंज़ू नोट 8 स्पेसिफिकेशन :-

इस फोन में आपको 6 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलता है,तथा इसी के साथ-साथ आपको 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है,इस फोन में 12+5 तथा 8 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है,इस फोन में 3600 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है,यदि प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 632 का प्रोसेसर दिया गया है,और इस फोन में 8.1 का ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

यदि ये पोस्ट पसंद आये तो लाइक कीजिए,कमेंट कीजिए तथा ऐसी ही जबरदस्त खबरों को पढ़ने के लिए मेरे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।