newsdog Facebook

जब इस नेता ने मांगी नीतीश कुमार से वो रिपोर्ट जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

The Jagaran 2018-11-06 13:03:18

बिहार में NDA के सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले के पश्चात् रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी सामने आ गई है। इतना ही नहीं बल्कि रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला है। दरअसल उपेंद्र कुशवाह ने कहा है कि मुझे नीच कहने वाले सीएम नीतीश कुमार अपना डीएनए तो बताएं।

आपको बताते चलें कि सीएम नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बाद से ही अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने खुद को उपेक्षित महसूस कर लिया है। जबकि ये सुनिश्चित हो चुका है कि सीएम नीतीश कुमार की वापसी के बाद लोकसभा चुनाव में एनडीए के सभी घटक दलों को अपनी अपनी सीटों पर समझौता करना ही पड़ेगा। उपेंद्र कुशवाह इसे हजम ही नहीं कर पा रहे हैं।

रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने मुझे नीच कहा है लेकिन जरा उस DNA की रिपोर्ट भी सार्वजनिक कर दीजिए। लोकसभा चुनाव के बाद एक सभा हुई थी जिसमें पीएम मोदी भी आये थे।

उसमें पीएम मोदी जी ने किसी दूसरे संदर्भ में DNA की बात की थी लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने उसे गलत संदर्भ में ले लिया था। अपने पार्टी के लोगों से कहा कि बाल और नाखून कटवाकर दिल्ली भिजवाया था। आज तक उस टेस्ट की रिपोर्ट सामने नहीं आई। लेकिन हम जानना चाहते हैं।

आपको बता दें कि JDU ने सीट फॉर्मूले को लेकर आधा-आधा का जो फॉर्मूला सुझाया था उसे बीजेपी ने स्वीकार कर लिया है। खबर आ रही है कि बीजेपी और जेडीयू 17-17 सीट पर चुनाव लड़ेंगी और वहीं दूसरी तरफ RLSP को 2 सीट दी जाएगी। जिसके बाद से ही नीतीश के विरोधी बताए जा रहे उपेंद्र कुशवाहा के तेवर भी सख्त हो गए है।