newsdog Facebook

तलाक की अर्जी के बाद परिवार वालों से बनाई दूरी, पटना से बनारस पहुंचे तेज प्रताप यादव

Idein News 2018-11-06 13:14:43

Idein News: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों डिप्रेशन में है। जब से तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या को तलाक के लिए अर्जी दी है। तब से ही तेज प्रताप बहके – बहके से नजर आ रहे हैं। तलाक की अर्जी देने के बाद पिता लालू से रांची मिलने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने बाहर निकलते ही मीडिया के सवालों पर कहा कि,  मैं मर जाउं या फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं।

इसे भी पढ़े: तलाक मामले पर बोले तेज प्रताप, कहा- शादी के बाद से घुट-घुट कर जी रहे, हम दोनों में कोई मेल नहीं


तेज प्रताप का ये जवाब सुन सभी मीडियाकर्मी भी हैरान रह गए। तो वहीं फिर अपने आप को संभालते हुए तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि परिवार में कोई भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है। इसलिए वो और घुट-घुटकर नहीं जीना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े: शादी के पांच महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ऐश्वर्या को दे रहे तलाक, कहा- मुझे टॉर्चर किया जा रहा

तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव का स्वास्थ्य भी सही नहीं हैं साथ ही उन्होनें परिवार वालों से दूरी भी बना ली है। सोमवार को तेज प्रताप यादव लोकल पटना में ही किसी काम को लेकर घर से बाहर निकलने के बाद वो गया पहुंच गए। गया पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव को तेज बुखार भी आ गया है। तो वहीं अब मिल रही जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव अपने दोस्तों संग बनारस पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़े: तेज प्रताप के पूर्व सचिव ने तीन महा फ्रॉडों का किया खुलासा, कहा- ये राबड़ी देवी के भरते हैं कान

मालूम हो कि पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी और परिवारवालों के मान-मनौवल के बाद भी तेजप्रताप अपने फैसले पर अडिग हैं और अपने वाले फैसले पर कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं हैं। इसलिए परिवार वालों से बचने के लिए तेज प्रताप यादव ने घर से दूरी बना ली है।