newsdog Facebook

अमेजन प्राइम नाउ यूजर्स के लिए खास ऑफर, दो घंटे में मिलेगी मिठाई और चॉकलेट की डिलीवरी

India News Nine 2018-11-06 18:04:38


Publish Date:Tue, 06 Nov 2018 03:16 PM (IST)



नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने प्राइम नाउ यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत प्राइम नाउ यूजर्स को मिठाइयों और चॉकलेट्स की दो घंटे में डिलिवरी दी जा रही है। यह सुविधा फिलहाल बेंगलुरु, दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई में ही उपलब्ध कराई गई है। आपको बता दें कि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अमेजन पर सुबह 6 बजे से लेकर रात 12 बजे तक ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसा करने से यूजर को मिठाइयों और चॉकलेट्स की डिलीवरी 2 घंटे में मिल जाएगी।
अमेजन ने किया दुकानों से टाइअप:
मिठाइयों और चॉकलेट्स की दो घंटे में डिलीवरी के लिए इन शहरों की कुछ दुकानों से टाइअप किया है। ये दुकानें यूजर्स को उनके ऑर्डर की डिलीवरी करेंगे। अमेजन प्राइम नाउ के मालिक सिद्धार्थ नाम्बियार ने कहा, “हमें बेहद खुशी है कि इस फेस्टिव सीजन हम प्राइन नाउ सेलेक्शन में 10,000 से ज्यादा कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन और ग्रॉसरी के अलावा हम मिठाइयों और चॉक्लेट्स को भी ऐड कर रहे हैं जिनकी दो घंटे के अंदर डिलिवरी की जाएगी।”



यूजर्स को बेंग्लुरू में एडिगास, नंदीनी और लाल स्वीट्स से, हैदराबाद में एलमंड हाउस और काराची बेकरी से, मुंबई में घसीटराम से और नई दिल्ल में बिकानो और लाल स्वीट्स से डिलीवरी दी जाएगी।
अमेजन इंडिया ने कहा है कि कंपनी प्राइम नाउ यूजर्स को शॉपिंग का एक अलग अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इसके लिए कंपनी अपने डिलीवरी नेटवर्क में विस्तार कर रही है। इसके साथ ही कंपनी के पास देशभर में फुलफिलमेंट सेंटर्स हैं जो खासतौर पर प्राइम नाउ नाउ ग्राहकों के लिए ही बनाए गए हैं।



यह भी पढ़ें:
Samsung Galaxy Tab S4 Review: क्या आपके PC की जगह ले पाएगा यह टैबलेट, पढ़ें



Airtel ने पेश किए 5 नए प्रीपेड प्लान्स, 90 दिनों तक मिलेंगे 2GB डाटा समेत अन्य बेनिफिट्स
दिवाली 2018: सिंगल डोर या मल्टी डोर, कौन सा फ्रिज आपके परिवार के लिए होगा बेहतर



Posted By: Shilpa Srivastava



Source: jagran.com