newsdog Facebook

मंडे नाइट रॉ परिणाम – सैथ रॉलिंस बनाम ऑथर्स ऑफ पेन (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

Samachar Nama 2018-11-07 07:44:54

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मंडे नाइट रॉ में और आज हम है Charlotte, NC at the Spectrum Center में जहां होने वाला है मंडे नाइट रॉ का एपिसोड। आपको ये जानकर खुशी होगी इस एपिसोड का अगला मैच है सैथ रॉलिंस बनाम ऑथर्स ऑफ पेन (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप) के बीच मैच है । तो आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है, दोनो सुपरस्टार्स का।

मैच के लिए सबसे पहले रॉलिंस आए है और आपको यह जानकर आश्चर्य होगी की वह अकेले ही बाहर आए हैं। और सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा हैं कि क्या डीन एम्ब्रोज मदद के लिए आएंगे। अब मैच के लिए ऑथर्स ऑफ पेन आ रहें हैं, तीनो सुपरस्टार रिंग में है और मैच के लिए बेल बज गई है। ऑथर्स ऑफ पेन से रॉलिंस अकेले लड़ रहे हैं और दोनो ने मिलकर रॉलिंस की हालत खराब कर दी है।

अब दोनो ने क्लोथलाइन मारी फिर डबल टीम करके अटैक किया। मैच का पहला कवर आ गया हैं, रॉलिंस को एकम ने कवर किया लेकिन रॉलिंस ने किक आउट किया। रॉलिंस मैच में लाचार दिख रहें हैं उनकी हालत खराब हैं। यह मौका हैं AOP के पास चैंपियन बनने का अच्छा मौका है। लेकिन रॉलिंस ने मैच में पलटवार करते हुए वापसी की और रिंग के बाहर दोनो को डबल सुसाइड डाइव लगा दी।

रिंग के अंदर स्विंग ब्लैड मारा फिर ब्लॉक बस्टर मारकर कवर किया लेकिन वह किक आउट हो गए । एक बार फिर रॉलिंस ने मैच में वापसी की और सुपरकिक मारी और रिंग के ऊपर से कूदे फिर कवर किया लेकिन रेजर ने किक आउट कर दिया हैं । रेजार ने पावर बॉम्ब मारकर डबल टीम मून मारा और मैच में जीत दर्ज की और बन गए हैं नए चैंपियन।

विजेता- ऑथर्स ऑफ पेन नए रॉ टैग टीम चैंपियन