newsdog Facebook

दीवाली की सबसे खूबसूरत ड्रेस, सुंदरता ऐसी कि देखते रह जाएंगे लोग

Patrika 2018-11-07 11:04:10

जबलपुर। दिवाली पर नए कपड़े पहनने का रिवाज है। वे भी जो सभी से अलग हों। क्योंकि डिफरेंट एंगल से सोशल मीडिया पर फोटो जो शेयर करने हैं और ढेर सारे लाइक बटोरने हैं। कुछ ऐसी ही ख्वाहिश के साथ यंगस्टर्स मार्केट पहुंचे। दिवाली पर उनका इजी टू वियर करने का इरादा है,ताकि दिवाली को खुलकर एंजॉय कर सकें। साथ ही एथनिक भी हो। वैसे तो यंगस्टर्स फेस्टिवल के हर दिन का अलग-अलग प्लान कर रहे हैं। दीपावली, गोवर्धन पूजा और फिर भाई दूज के लिए ड्रेसेस का सिलेक्शन कम्प्लीट हुआ। इस दिवाली आप भी कुछ डिफरेंट ट्राइ कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस बार फैशन में क्या है इन।

news facts

दीपों के उत्सव में डिफरेंट लुक के लिए वियर करें लॉन्ग ट्रेडिशनल ड्रेस
लाइट वेट लहंगा और कॉटन साड़ी डिमांड में

डार्क शेड्स एंड हैवी लेंथ में इवनिंग गाउन
डिजाइनर मोनिका ब्योत्रा के मुताबिक दिवाली के लिए गल्र्स ट्रेडिशनल ड्रेसेस ही प्रिफर करें, क्योंकि यह त्योहार हमारी संस्कृति से जुड़ा है। मार्केट में ट्रेडिशनल टच में इवनिंग गाउन आए हुए हैं, जिन्हें गल्र्स कैरी कर सकती हैं। इसमें खास दिवाली के लिए कुछ डार्क शेड्स भी उतारे गए हैं, जिन्हें आप पूजन से लेकर सहेलियों और रिश्तेदारों के घर जाने तक पहन सकती हैं। इसमें हैवी घेर गाउन खास है, जिसमें फैब्रिक का यूज किया गया है।

लाइट वेट लहंगा देगा डिफरेंट लुक
लहंगा हर एक की पसंद होती है। खास तौर से गल्र्स इसे शादी-पार्टी में ही पहनना पसंद करती हैं। लेकिन इस दिवाली आप लाइट वेट लहंगा वियर कर सकती हैं। इसमें लाइट वर्क भी दिया गया है, जो आप पर ओकेजन के अकॉर्डिंग शूट करेगा। ये डिफरेंट कलर्स एंड शेड्स में हैं। शोरूम ऑनर आशीष बताते हैं कि दिवाली पर गल्र्स लहंगा पसंद कर रही हैं, क्योंकि ये लाइट वेट में काफी अट्रैक्टिव डिजाइनिंग में हैं और सभी के बजट में भी।

फैब्रिक टच में कॉटन साड़ी
वुमन अपने लिए मार्केट में खास फुलकारी साड़ी इन हुई है, जिसे आप इस ओकेजन वियर कर सकती हैं। अभी तक आपने फुलकारी बेस्ड दुपट्टे और सूट ही कैरी किए होंगे, लेकिन फुलकारी साड़ी आपको खास लुक देगी। इसमें कई डिजाइन और कलर आए हैं, जो आपको सूट करेगी। इसके अलावा आप फैब्रिक टच में कॉटन साड़ी भी वियर कर सकते हैं।