newsdog Facebook

साउथ की इस अभिनेत्री ने घटाया अपना 15 किलो वजन, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Jangid news 2018-11-07 12:37:56

दोस्तों हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही साउथ इंडस्ट्री भी काफी फेमस है और यहां काम करने वाली अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और आज लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपना 15 किलो वजन कम करने के बाद और भी खूबसूरत हो गई हैं तो चलिए बात करते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।



दोस्तों जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम नमिता मुकेश वांकावाला है। नमिता मुकेश आज साउथ इंडस्ट्री के एक जानी मानी अभिनेत्री हैं नमिता का जन्म 10 मई 1981 को गुजरात में हुआ था आज यह 37 साल की हो चुकी हैं। साल 2017 में नमिता ने फिल्म निर्देशक वीरेंद्र चौधरी से शादी कर ली शादी के बाद नमीता और भी मोटी होने लगी जिससे उनके फिल्मी कैरियर पर सवाल उठने लगे लेकिन अब वह कई महीनों से फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं करीब 6 माह में उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया है।


अब नमिता अपने पुराने लुक में वापस लौट चुकी हैं इसके लिए नमिता ने प्रॉपर डाइट प्लान किए और जिम में घंटों पसीना बहाया अब नई तस्वीरों में वह पहले से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं नमिता ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म सोंन्थम से की थी। साल 1998 में नमीता को मिस सूरत के खिताब से नवाजा जा चुका है उस समय नमिता महज 15 साल की थी। इन दिनों नमिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं।


दोस्तों आपको नमिता मुकेश की यह तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक करें और इसी तरह की रोचक खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूले आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।