newsdog Facebook

दो बीवियों के साथ एक ही घर में रहता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

BEST NEWSSS 2018-11-07 12:38:45

दोस्तों फ्रेश अर्रिवेल में आपका स्वागत है। सबसे पहले ऊपर दिए पिले बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो करे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री शादी करना और कुछ सालो में अलग हो जाना आम बात होती है ,आजकल शादी और डायवोर्स एक सामान्य बात हो चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभी सितारे है जिहोने एक से ज्यादा शादी की है। इस कलाकार ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी पत्नी के साथ शादी की और आज दोनों पत्नियों के साथ एक घर में रहता है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

Third party image reference

हम बात क्र रहे है बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान की जिन्होंने दो शादियां की है। बताते चले की सलीम खान एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता लेखक और फिल्म निर्माता भी है। सलीम खान ने अपनी पहली शादी अपनी कॉलेज की दोस्त सुशीला चरक से साल 1964 में की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें किदोनों के चार बच्चे है।

सलीम खान चार बच्चे के पिता होने के बावजूद भी उन्होंने अपनी दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री हेलन के साथ की। साल 1981 में अभिनेत्री हेलन के साथ दूसरी शादी रचाने वाले सलीम खान आज भी अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही घर में खुशी खुशी रहते हैं।

बता दे की सलीम खान की दोनों पत्नियों को एक साथ रहने में कोई समस्या नहीं है। दोनों पत्नियां अक्सर कोई न कोई फंक्शन में एक साथ दिखाई देती है। अगर सलमान खान और उनके भाइयों की बात करे तोकिसी को भी इस बात से आपत्ति नहीं है। परिवार में सभी एक दूसरे से बहुत प्यार करते है।

दोस्तों क्या दो बीवियों के साथ एक ही घर में रहना सही है ? इस बारे में आपकी क्या राय है, मुझे कमेंट करके बताए।

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो इसको शेयर जरूर करें। ऐसी ही और खबरों के लिए आप मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद