newsdog Facebook

हाथ में दीया लेकर गोल्‍डन लहंगे में दिखीं दिशा पटानी, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल

Kakkajee 2018-11-07 13:00:00

नई दिल्ली: दिवाली कि चकाचौंध आजकल बॉलीवुड सेलेब्स पर खूब जोर शोर से चढ़ रही है. बॉलीवुड सितारे खूब दिवाली पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. ,साथ ही सेलेब्स अपनी ट्रेडिशनल ड्रेसेज से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. वहीं, अपने गलैमरस अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी इंस्टाग्राम पर सोमवार को तस्वीर शेयर की है, लेकिन अपनी इस तस्वीर के कारण दिशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

दिवाली के मौके पर शेयर की तस्वीर
दरअसल, दिशा पटानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह दिवाली के मौके पर गोल्डन लहंगा पहना हुआ है और हाथों में दिया पकड़ा हुआ है, लेकिन लहंगे के साथ वह चोली की जगह स्पोर्टी ब्रा पहन रखी है. बस यही इसी वजह से लोगों को उनकी यह तस्वीर पसंद नहीं आ रही और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, यह तस्वीर दिवाली के साथ-साथ ब्रैंड प्रमोशन का एक हिस्सा है, लेकिन फैन्स इस तस्वीर को झेल नहीं पा रहे. संभवत: लोगों के भद्दे कॉमेंट्स से बचने के लिए ही दिशा ने इस तस्वीर की सेटिंग प्राइवेट कर ली है ताकि वे किसी तरह के उल्टे-सीधे कॉमेंट न कर सकें.
बता दें, दिशा पटानी को फेम 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से मिला था. फिलहाल वो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' में सलमान की बहन को रोल अदा करेंगी. दिशा और टाइगर श्रॉफ एक साथ रीलेशन में होने की अफवाह भी काफी फैलती रहती हैं. उन्होनें साथ में 'बाघी 2' में काम किया है. 
साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है  'भारत'
सलमान खान की फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.