newsdog Facebook

Aamir Khan Diwali Celebration: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फिरंगी आमिर खान बोले- दिवाली पर जुआ खेलना सबसे ज्यादा पसंद है

Inkhabar 2018-11-07 14:54:27

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिताभ बच्चन और आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. आमिर खान के लिए ये दूसरा मौका है जब उनकी फिल्म दिवाली के  सीजन में रिलीज हो रही है. इससे पहले 15 नवंबर 1996 को दीवाली के सीजन में आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी. आमिर खान के लिए आज की दिवाली बेहद खास है क्योंकि आज  ही उनकी पत्नी किरण राव का जन्मदिन है. इसके अलावा आमिर खान के लिए दिवाली का त्योहार हमेशा खास होता है क्योंकि वह इस दिन जुआ खेलकर दिवाली सेलिब्रेट करते हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. 

आमिर खान ने एक अखबार से बात करते हुए कहा, मैं दीपावली अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करता हूं, इस बार की दिवाली मेरे लिए खास है क्योंकि दिवाली के दिन मेरी पत्नी किरण राव का जन्मदिन है. आमिर खान ने खुलासा किया कि वह दिवाली के दिन जुआ खेलना पसंद करते हैं आमिर ने हंसते हुए कहा कि मैं एक लापरवाह जुआरी हूं, उन्होंने आगे कहा कि मैं जुआ खेलना पसंद करता हूं लेकिन मैं साल में केवल एक दिन दिवाली को जुआ खेलता हूं.



साल 2018 की बहु चर्चित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नंबर को रिलीज हो रही है इस फिल्म में आमिर खान ने फिरंगी मल्लाह की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं महानायक अमिताभ बच्चन  फिल्म में खुदाबक्श आजाद के रोल में नजर आएंगे . वहीं कैटरीना कैफ सुरैया और फातिमा सना शेख जाफिरा की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है. 

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published.

Comment

Name

Email