newsdog Facebook

CBI विवाद होते ही राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर हुआ बड़ा सर्वे, आंकड़े हैरान करने वाले

Desi World News. 2018-11-08 06:55:16

Third party image reference

सीबीआई विवाद के चलते विपक्ष में मौजूद कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ इसमें अपनी उपस्थिति जमकर दर्ज कराई। आपको बता दें कि पूरे देश भर में कांग्रेस ने सीबीआई मुख्यालयों के बाहर धरना प्रदर्शन दिया। गौरतलब है कि इस धरने प्रदर्शन के बीच राहुल गांधी को कुछ घंटों के लिए गिरफ्तार भी होना पड़ा था। यही वजह है कि राहुल गांधी पूरे देशवासियों की नजर में आए।

Third party image reference

हालांकि इसी बीच इंडिया टुडे और माय एक्सेस इंडिया ने मिलकर सीबीआई विवाद को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर बिहार में एक बड़ा सर्वे किया। गौरतलब है कि बिहार में हाल ही में भाजपा और जेडीयू के बीच लोकसभा सीटों को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। इसके चलते इस सर्वे को और भी अधिक प्राथमिकता दी गई। लेकिन सर्वे के बाद जो आंकड़े सामने आए वह काफी हैरान करने वाले थे।

Third party image reference

आपको बता दें कि इंडिया टुडे के इस सर्वे में तकरीबन 58% लोगों ने नरेंद्र मोदी के नाम पर एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद के लिए मोहर लगाई। वहीं सर्वे में राहुल गांधी को एक बार फिर से 31 फ़ीसदी वोट प्राप्त हुए। अब ऐसे में यह तो निश्चित हो गया है कि लोगों में सीबीआई विवाद को लेकर मोदी सरकार के प्रति कोई भी मनमुटाव नहीं है। हालांकि इसकी जांच शुरू हो चुकी है। जल्द ही रिपोर्ट आने की बात कही गई है। लेकिन इस सर्वे ने यह स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस को फिलहाल सीबीआई विवाद में कूदने से कोई भी राजनीतिक लाभ प्राप्त नहीं हुआ है।

Third party image reference

हालांकि बिहार में मात्र 31 फ़ीसदी लोगों ने राहुल गांधी के नाम पर अपना वोट दिया। लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के बाद आप किस व्यक्ति को देश का अगला प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।