newsdog Facebook

इस वजह से रणवीर-दीपिका ने 20 दिन पहले बदल दिया अपना मैरिज वेन्यू, अब यहां लेंगे सात फेरे

Unique Fact 2018-11-08 07:13:00

जैसे कि आप जानते ही हैं मैं प्रतिदिन आपके लिए कुछ खास जानकारी लाता हूं तो आज हम बात करने वाले हैं. इस वजह से रणवीर-दीपिका ने 20 दिन पहले बदल दिया अपना मैरिज वेन्यू, अब इटली नहीं यहां लेंगे सात फेरे.

Third party image reference

हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है । हर कोई ये जानना चाहता है कि बॉलीवुड के इन दो बड़े स्टार्स की शादी में क्या-कुछ होने वाला है । रणवीर और दीपिका पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

Third party image reference

इनकी लवस्टोरी साल 2013 में आई फिल्म 'रामलीला' के सेट से शुरू हुई थी। अब 15 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं रस्में 13 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। खबर थी कि दीपिका और रणवीर विराट और अनुष्का की तरह ही इटली में शादी करेंगे। इसके लिए इटली के लेक कोमो को बुक किया गया है।

अब खबर है कि रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी का वेन्यू बदल दिया है । जी हां, शादी के 20 दिन पहले ऐसा फैसला लेना काफी शॉकिंग है । लेकिन वेन्यू बदलने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है । खबरों के मुताबिक, रणवीर और दीपिका के ज्यादातर रिश्तेदारों के लिए इटली पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा है ।

Third party image reference

इसी के चलते अब शादी इटली नहीं बल्कि मुंबई में होगी । खबर है कि मुंबई के वकलोवा में स्थित एक पांच सितारा होटल से संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन होगा । रणवीर और दीपिका ने उसी वेडिंग प्लानर को हायर किया है जिसने सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी करवाई थी ।

Third party image reference

इसके साथ रणवीर और दीपिका अपने बी-टाउन दोस्तों के लिए 1 दिसंबर को मुंबई के 5 स्टार होटल में एक लैविश रिसेप्शन देंगे । साथ ही एक रिसेप्शन बेंगलुरु में भी होगा । खबर है कि इसी दिन यानी 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में शादी करेंगे ।

 

 

दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी, अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो हमें कमेंट करके ज़रूर बताये और इस जानकारी को अपने दोस्तों में शेयर करना ना भूले।