newsdog Facebook

आज पीएम मोदी के इस कदम से घट सकते है पेट्रोल और डीजल के दाम, 10 नवंबर की बड़ी खबर

Jitu Don 2018-11-08 07:38:22

 

Third party image reference

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल में एक बार फिर से स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। आज का विषय है, आज पीएम मोदी के इस कदम से घट सकते है पेट्रोल और डीजल के दाम। दोस्तों जैसाकि आप सभी जानते है, कि बीते दिनों पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सरकार द्वारा जनता को काफी राहत देने का प्रयास किया गया था। क्योकि सरकार द्वारा देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 5 रूपए की कटौती की गई थी। लेकिन राहत के बाद भी रोजाना पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। तो इसी को देखते हुए आज 15 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कदम उठाने जा रहे है। जिसके बाद पेट्रोल और डीजल के दाम घट सकते है। तो चलिए जानते है।

Third party image reference

दोस्तों जैसाकि हमने आपको बताया है, कि बीते दिनों सरकार द्वारा देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 5 रूपए की कटौती की गई थी। तो आइये अब उस कदम के बारे जानते है। दरअसल अमेरिका ने ईरान से तेल आयात पर प्रतिबंध लगा दिया है। तो इसी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेल कंपनियों के मुखियाओं से मिलेंगे, और साथ आधिकारिक सूत्रों ने बताया है, कि पीएम मोदी बड़ी विदेशी और देशी तेल कंपनियों के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव से मिलेंगे। इस मीटिंग के बाद अनुमान लगाया जा रहा है, कि पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती की जा रही है।

Third party image reference

दोस्तों यदि हमारी दी हुई जानकारी आपको पसंद आई हो तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, और यदि आप पेट्रोल और डीजल जीएसटी के दायरे में चाहते है, तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करें।