newsdog Facebook

पहली बार अखिलेश यादव ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, जमकर लिए मजे

New News today. 2018-11-08 18:45:42

करें

Third party image reference

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव वर्तमान समय में आगामी चुनावों को देखते हुए काफी ज्यादा सक्रिय हैं। बताते चलें कि हाल ही में अखिलेश यादव आचार्य नरेंद्र देव की समाधि पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने उन्हें पुष्प अर्पित किए। इसके साथ ही उन्होंने आचार्य नरेंद्र देव के बारे में कहा कि आचार्य ने सदैव शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय सहयोग दिया है। यही वजह है कि उन्हें सदैव याद किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम सरदार पटेल को भी याद करते हैं, क्योंकि सरदार पटेल ने इस देश को जोड़ने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Third party image reference

इसके आगे उन्होंने कहा कि जिस l&t कंपनी ने सरदार पटेल की प्रतिमा बनाई है, उसी कंपनी ने लखनऊ में मेट्रो का कार्य पूर्ण किया है। उन्होंने भाजपा को आगाह करते हुए कहा कि हालांकि प्रतिमा तो बहुत बड़ी बनवाई गई है। लेकिन भाजपा सरकार का यह दायित्व है कि इस प्रतिमा को लेकर समाज और देश में कोई बड़ी खाई ना उत्पन्न हो जाए। क्योंकि इस प्रतिमा को लेकर भावनाओं का संतुलन अब भाजपा सरकार को ही करना है।

Third party image reference

इसके आगे उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के राम मंदिर वाले बयान पर भी मजे लिए। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के राम मंदिर वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी कमाल के सीएम हैं, वह जो बोलते हैं कमाल का बोलते हैं, लेकिन अच्छा बोलते हैं। हालांकि इसके आगे उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा भांग की खेती करने की मंजूरी को लेकर सरकार को चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि भांग की खेती अभी तक अच्छी और सुरक्षित है, जब तक सरकार का उस पर पूर्ण नियंत्रण हो।

हालांकि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए संपूर्ण बयान के बारे में आप क्या राय रखते हैं? तथा क्या अखिलेश यादव ने यह बयान बिल्कुल सोच समझ कर दिया है? इसके बारे में आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।