newsdog Facebook

Pro Kabaddi League 2018: बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 37-27 से हराकर दर्ज की लगातार चौथी जीत

Sportz Pari Hindi 2018-11-09 08:38:22

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में बेंगलुरु बुल्स ने अंतिम पांच मुकाबलों में लगातार चार जीत दर्ज की है

UP Yoddha vs Bengaluru Bulls © ProKabaddi.com

Pro Kabaddi League Season 6 Match 53 Bengaluru Bulls vs UP Yodhha: कल ग्रेटर नोएडा में प्रो कबड्डी लीग सीजन के 53वे मुक़ाबले में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 37-27 से हराकर सीजन 6 में लगातार चौथी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु बुल्स के सीजन में 31 अंक हो गए है और ज़ोन बी की अंकतालिका में पहले स्थान पर बरकरार है।

प्रो कबड्डी लीग में कल खेले गए इस मुकाबले में यूपी योद्धा ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना। टॉस जीतने के बावजूद यूपी योद्धा इसका फायदा नहीं उठा पाई और शुरू से ही दबाव में आ गयी। इस कारण पहले हाफ की समाप्ति तक यूपी योद्धा बेंगलुरु बुल्स को लीड दे बैठी। पहले हाफ की समाप्ति तक बुल्स ने 19-11 की लीड बना ली थी। इसके बाद दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया और इस मैच को 37-27 से जीत कर सीजन 6 में सात मैचों में छठी जीत दर्ज की।

यूपी योद्धा के खिलाफ खेलें गए इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की तरफ से पवन शेरावत ने परफेक्ट टेन और महेंद्र सिंह ने हाई फाई लगाया। पवन शेरावत ने 10 रेड पॉइंट्स और महेंद्र सिंह ने 6 टैकल पॉइंट्स लिए। वहीं यूपी योद्धा के लिए इस मैच में रेडर्स अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और रेडिंग में रिशांक देवाडिगा ने 5 रेड पॉइंट्स लिए। लेकिन डिफेंस में नितेश कुमार ने हाई फाई लगाते हुए मैच में यूपी की तरफ से सर्वाधिक 6 पॉइंट्स लिए।

Play Quiz: 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश
Bangaluru BullsPro Kabaddi League 2018Pro Kabaddi Season 6UP YoddhaUP Yoddha vs Bengaluru Bulls
Sportzpari Staff

This Is Offical Sportzpari Staff Members Account for Writing Content