newsdog Facebook

'आओ इनको सबक सिखाएं, नोटबंदी की बरसी मनाएं'

Eenadu India 2018-11-09 09:43:00

डिजाइन फोटो.


नई दिल्ली: नोटबंदी को जहां भारतीय जनता पार्टी जश्न के रुप में मनाती है. वहीं विरोधी दल इसका विरोध करते हैं. इस बीच दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने ऐलान किया है उनकी पार्टी नोटबंदी के विरोध में कैंडल मार्च निकालेगी.


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट कर लिखा कि दो साल पहले हुई नोटबंदी के चलते सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. हजारों कारोबारियों के कारोबार पर हमेशा के लिए ताला लग गया. लाखों लोग इस नोटबंदी के चलते बेरोजगार हो गए. इस सबके बावजूद भाजपा इस नोटबंदी का जश्न मनाती हैं.
ये भी पढे़ं:

अजय माकन ने कहा किया है कि प्रदेश कांग्रेस इस बार 9 नवंबर को नोटबंदी की दूसरी बरसी पर कैंडल मार्च निकालेगी. जंतर-मंतर से आरबीआई तक निकाले जाने वाले इस कैंडल मार्च में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा काफी संख्या में आम लोग भी शामिल होंगे.

दिल्ली कांग्रेस का 9 नवंबर कैंडल लाइट प्रोटेस्ट मार्च!


सांय 5 बजे! जंतर मंतर से RBI मुख्यालय तक!

सैकड़ों लोगों की मौत का,
हज़ारों उद्यमो के तालाबंदी का,
लाखों लोगों के बेरोज़गारी का,
BJP जश्न मनाती है😡

आओ इनको सबक़ सिखाएँ,
नोटबंदी की बरसी मनाएँ! — Ajay Maken (@ajaymaken)
ये भी पढे़ं:

अजय माकन ने अपने ट्वीट के जरिये लोगों से अपील जी है कि वह इस कैंडल मार्च में शामिल होकर भाजपा को सबक सिखाएं. यह कार्यक्रम नोटबंदी की बरसी के रूप में मनाया जाएगा और इसके जरिये भाजपा पर निशाना साधा जाएगा. बता दें कि 8 नवंबर 2016 की रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था.