newsdog Facebook

पत्थरों से भरा ट्रक गटर में धंसा

Patrika 2018-11-09 15:04:34

समदड़ी स्टेशन. रेलवे स्टेशन समदड़ी क्षेत्र में रविवार अल सुबह पत्थरों से भरा ट्रक गटर में धंस गया। गनीमन रही की कोई हादसा नहीं हुआ।

सड़क से गुजर रहा ट्रक गटर में धंसने से इसमें भरे पत्थर उछलकर सड़क पर जा गिरे। क्रेन की सहायता से धंसे ट्रक को निकाला गया। सुबह का समय होने पर लोगों की आवाजाही कम थी। अन्यथा कोई अनहोनी हो सकती थी ।

ये भी पढ़े...

इधर, हादसों को न्योता दे रहा गड्ढ़ा
- बस गिरते-गिरते बची
बालोतरा. नगर के सीटी पार्क के पीछे की सड़क पर एक गड्ढे में बस गिरती- गिरती बची। गनीमत यही रही की इसमें कोई सवारियां नहीं थी, नहीं तो बड़ा हादसा होता। जानकारी अनुसार रामदेव कॉलोनी मार्ग पर सीवरेज को लेकर कार्मिकों ने खुदाई की थी।

इसके बाद गड्ढेे को भरा नहीं। इस पर यह हर दिन हादसों की वजह बन रहा है। कई मूक पशु गिरकर चोटिल हो चुके हैं। रविवार सुबह एक मिनी बस गड्ढे के समीप तिरछी हो गई।

चालक की सांसें फूल गई। राहगीरों की मदद से इसने उसे बड़ी मुश्किल से बस को बाहर निकाला। गनीमत रही की बस खाली थी। क्षेत्रवासियों के अनुसार वे कई बार नगर परिषद से गड्ढ़ा भरवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

बाड़मेर. शहर के वार्ड 10 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन की अध्यक्षता में हुई। पार्षद किशनलाल बड़ारिया ने बताया कि इस मौके पर रणजीत बडारिया, तेजाराम सुवासिया, गुमान भार्गव, बसंत, सागर, पन्नाराम, हरिओम, गिरधर आदि मौजूद रहे।

राजपूत सेवा समिति की बैठक 11 को

बाड़मेर. राजपूत सेवा समिति की बैठक 11 नवम्बर सुबह 11 बजे राजपूत सभा भवन में होगी। बैठक के मुख्य अतिथि कर्नल मानवेन्द्र जसोल होंगे। जिलाध्यक्ष कैप्टन हीरसिंह भाटी ने बताया कि बैठक में समाज में शिक्षा, विकास सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।