newsdog Facebook

बिजनेस में हो रहे नुकसान को दूर कर देगी फेंगशुई की ये लकी केट…

Samachar Nama 2018-11-09 15:02:39

अगर आपको अपने बिजनेस में किसी तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा हैं,तो आप फेंगशुई शास्त्र की मदद लेकर इनसे निजात पाया जा सकता हैं। फेंगशुई में बहुत सारी चीजें हैं,जैसे लॉफिंग बुद्धा,विंड चाइम और लकी केट,जिन्हें अपने घर और दफ्तर में रखकर आप अपनी कई तरह की परेशाानियों से निजात पर सकते हैं। हम आज आपको लकी कट से जुड़े कई सारे फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप अपने बिजनेस में आई मुसीबतों के साथ ही साथ घर की परेशानियों को भी दूर कर स​कते हैं।

आपका बिजनेस अगर ठीक नहीं चल रहा हैं,तो आप अपने दुकान या ​फिर आॅफिस में लकी केट को परिश्चम दिशा में रखें। वही इसके लिए आपको पीली या फिर सफेद रंग की लकी केट चाहिए होगा। आपको बता दें कि ये लकी कैट और भी कई सारे रंगों में आती हैं। गोल्डन रंग की लकी केट को आप अपने घर में गुड लक बढ़ाने के लिए रख सकते हैं। वही आपको बता दें कि इसे मेन हॉल में रखना चाहिए। यह घर में खुशहाली लेकर आती हैं।

वही अगर आप लंबे वक्त से सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो इसके लिए आप अपने कमरे की पूर्व दिशा में हरे रंग की लकी केट रखें। इससे स्वसस्थ्य में सुधार हो सकता हैं। वही आप अपने परिवार के लोगों की बुरी नज़र से बचाने के लिए अपने घर में नीले रंग की लकी केट को आप उत्तर दिशा में रखें। वही इसके साथ ही घर से नकारात्मक ऊर्जा से भी छुटकारा मिलता हैं।