newsdog Facebook

दीपिका को उनके पुराने बॉयफ्रेंड ने लगाना चाहा गले, पर उन्होने कर दिया कुछ ऐसा

YOUTHTREND 2018-11-09 15:47:06

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने कई सारी फिल्म में एक साथ काम किया है।रणवीर और दीपिका ने लगभग एक ही समय में बॉलीवुड में एक साथ इन्ट्री की थी।दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म रोमांस किंग (शाहरुख खान ) के साथ ओम शांति ओम की थी जो कि बॉलीवुड कि ब्लॉकबस्टर्ड फिल्म रही।

उसके बाद दीपिका ने रणवीर कपूर के साथ सांवरिया फिल्म में काम किया लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। फिर उसके बाद दीपिका और रणवीर ने दूसरी फिल्म बचना ए हसीनो में भी एक साथ काम किया । इस फिल्म के बाद से ये दोनों के काफी चर्चे होने लगे थे। उनदिनों इनके अफेयर्स की खबर मीडिया में खूब सुर्खियों में थी।

इस फिल्म के बाद से ही ऐसी खबर मिली थी कि दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर से प्यार करने लगी हैं। इस बात की पुष्टि तब और अच्छे से हुई जब दीपिका के गर्दन पर रणवीर कपूर के नाम का टैटू देखा गया। दीपिका ने ये टैटू तभी बनवाया था जब वो रणवीर से प्यार करती थी पर कुछ ही समय तक ये दोनों साथ थे उसके बाद किसी वजह से उन दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबर ये भी मिली थी कि दीपिका अपने और रणवीर के ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्हें काफी तनाव में देखा गया था। वे इस तरह तनाव से ग्रसित हो गई थीं कि अपना काम भी ठीक से नहीं कर पाती थीं।


एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि वो आज जहां पर है और जिस स्थिति में हैं वो काफी खुश हैं और साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले रणवीर सिंह से इस साल के अंत तक शादी करने वाली हैं। रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप के बाद भी दो फिल्में अाई जिसमें इन दोनों ने साथ में काम किया था।

इनकी एक फिल्म जवानी है दीवानी अाई थी जो कि बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर रही थी। अभी कुछ समय पहले ही दोनों मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में एक साथ नजर आए थे। दीपिका और रणवीर ने वह खूब मस्ती की उसके बाद जब शो का एंड हुआ तो तभी रणवीर ने दीपिका को गले लगाना चाहा लेकिन दीपिका ने इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाई।