newsdog Facebook

पूर्व पति ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

Gyan Hi Gyan 2018-11-09 17:25:17

पूर्व पति ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

झारखंड के जामताड़ा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने और दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. न्यूज 18 की खबर के मुताबिक यहां पर कुछ लोगों ने एक महिला के साथ पहले कथित गैंगरेप किया और उसके बाद महिला के गुप्तांग में डंडा डाल दिया. इस दर्दनाक हादसे की वजह से महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई है. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और घटना के मुख्य आरोपी व पीड़ित महिला के पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस घटना में शामिल दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.


महिला पबिया इलाके में काली पूजा पर संथाली यात्रा देखने गई हुई थी

बीएन सिंह ने बताया कि महिला पबिया इलाके में आयोजित काली पूजा के अवसर पर संथाली यात्रा देखने के लिए गई हुई थी. इस समारोह में उसका पूर्व पति भी आया हुआ था. वह अपने दोस्तों के साथ जबरन अपनी पूर्व पत्नी को उठाकर पास के खेत में ले गया. यहां उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला के गुप्तांग में डंडा घुसा दिया. इस हादसे के बाद पीड़ित महिला बेहोश हो गई. सुबह स्थानीय लोगों ने उसके कराहने की आवाज सुनी तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. बाद में उसे सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर कर दिया गया. हालांकि सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

वहीं इस हादसे के बार में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने मरने से पहले स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पूर्व पति ने ही उसके साथ इतना जघन्य काम किया है. महिला ने लोगों को बताया कि इस घटना में उसके पूर्व पति के दो और दोस्त भी शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच करने के साथ साथ बाकी दो आरोपियों की भी तलाशी जारी है.