newsdog Facebook

खुशी को छोड़ जाह्नवी ने अंशुला के साथ लिए रोलर कोस्टर राइड के मज़े, देखें तस्वीर

Mykhabar 2018-11-26 19:26:08

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्म धड़क के आने के बाद मीडिया मे सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक से एक ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तो वहीं फैन्स भी उनकी नायाब तस्वीर देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

View this on Instagram

Run away bride 👰

A shared Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Nov 19, 2018 at 1:37am PST


ऐसी ही एक और तस्वीर जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। अक्सर आपने देखा है कि वह अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ बहुत सी तस्वीरें लोगों के साथा साझा करती हैं। जिसमे वह खुशी के साथ कभी मस्ती करती हुई दिखती हैं तो कभी उनका ख्याल रखते हुए।

[ं : जाह्नवी कपूर और ईशान हुए ट्रोल तो मुंबई पुलिस ने कुछ यूं दिया करारा जवाब, देखें]

View this on Instagram

Thank you @louisvuitton for dressing us up in these fun outfits for the launch of your ready to wear collection in India! At the newly expanded Delhi store. #LVIndia

A shared Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Oct 20, 2018 at 4:58am PDT


इस बार फिर उन्होने जो तस्वीर साझा की है उसमे उनकी बहन दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बार उनके साथ खुशी नहीं बल्कि अंशुला कपूर दिखाई दे रही हैं। तस्वीर मे जाह्नवी अंशुला के साथ  रोलर कोस्टर राइड का मजा ले रही हैं। हालांकि तस्वीर मे यह साफ दिखाई दे रहा है कि  अशुला जहां बिंदास बैठी हुई हैं वहीं जाह्नवी डरी हुई दिख रही हैं। देखे यह क्यूट सी तस्वीर

View this on Instagram

#tbt to the first but clearly not the last roller coaster we’ll be on together. I love you ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️⚫️⚫️⚫️

A shared Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Nov 25, 2018 at 11:45pm PST


इस तस्वीर  से पता चलता है कि दोनो बहनें एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं।

जहां तक फिल्‍मो की बात की जाए तो ‘धड़क’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात करने वाली जाह्नवी की झोली में एक से बढ़कर फिल्‍में आ रही हैं। खबरों के अनुसार ‘धड़क’ की धमाकेदार सफलता के बाद जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की बिग बजट फिल्म ‘तख्त’ को साइन किया है। हालांकि इस फिल्‍म मे उनके किरदार को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए अभी देखे -यहाँ टच करें

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.