newsdog Facebook

आख़िरकार मां श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दुश्मन के साथ भी ऐसा न हो

Mykhabar 2018-11-26 23:27:56

करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने कई खुलासे किये हैं और कई मामलों पर खुल कर बोला है। इस शो के दौरान ही अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली माँ श्रीदेवी की मौत को लेकर भी बातें की हैं। जब पहली बार अर्जुन को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली तो उनकी प्रतिक्रिया क्या थी अर्जुन ने यह भी ज़ाहिर किया है।

View this on Instagram

Thank you @karanjohar for deciding on this combination. Koffee has always been my fav playground but after this it’s special for so much more. @janhvikapoor #koffeewithkaran

A shared Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Oct 7, 2018 at 2:25am PDT


श्रीदेवी की मौत ने उनके घर वालों सहित उनके फैन्स को भी हैरान कर दिया था। ऐसे हालात में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला अपने पिता बोनी कपूर और सैतेली बहनों जान्हवी और ख़ुशी कपूर के लिए एक इमोशनल ताकत बनकर सामने आए।

[ :मां श्रीदेवी के लिए बेटी जाह्नवी ने लिखी कविता सुन भावुक हुए पिता बोनी, आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी]


श्रीदेवी की मौत के बारे में करण जौहर के साथ बात करते हुए बेहद जज्बाती अंदाज़ में अर्जुन ने कहा, ”उनके जाने की खबर ने एक पल में सारी ज‍िंदगी बदलकर रख दी। मैं कभी नहीं चाहूँगा कि ऐसा मेरे सबसे बड़े दुश्मन के साथ भी हो। मैंने और अंशुला ने जो भी किया वो सब पूरी सच्चाई के साथ किया।”

View this on Instagram

Koffee in #black&white 📷 – @therawlab__

A shared Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Oct 7, 2018 at 2:22am PDT


अर्जुन ने इस शो पर यह भी कहा कि मुझे और अंशुला को अच्छी तरह से इस बात का एहसास था कि ऐसे लम्हों में किसी सपोर्ट की कितनी जरूरत होती है। वो सपोर्ट जरूरत के वक्त हमें नहीं मिला था लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता कि वो प्यार और सपोर्ट खुशी और जाह्नवी को भी नहीं मिले।

View this on Instagram

I have a parrot on my shoulder & guess what she’s confused !!! My fashion choices….‬ ‪Ya I’m sorry that yellow Fanny pack is mine & you ain’t getting it no matter how hard you stare !!! @anshulakapoor, happy rakhi to you !!! ‪You’re lucky you have such an amazingly warm, genuine, funny cool, sorted & fashion forward brother !!! Ya and you’re not a shab sister yourself too (actually you’re the best) !!! #findingfanny literally

A shared Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Aug 25, 2018 at 11:48pm PDT


अर्जुन ने यह भी कहा कि अगर मेरी मां आज जिंदा होती तो वह भी यही कहतीं कि मैं उन दोनों के सपोर्ट में रहूं। द‍िल में कोई शिकवा गिला मत रखो। ज‍िंदगी बहुत छोटी होती है। अर्जुन ने आगे बताया, “जब मुझे उनकी मौत की खबर मिली, उस वक्त मैं सीधा अंशुला के पास गया। देर रात 2 बजे मैं उसके पास पहुंचा। अंशुला से बात करने के लिए मैंने बहुत ह‍िम्मत की। मैं ने उससे बस इतना कहा ‘मुझे लगता है ये सही वक्त है, तुम क्या सोचती हो?”

View this on Instagram

Just what I needed in the middle of my chaos. A reminder of what matters most to me now… Family. Swipe To notice @janhvikapoor is in shock & awe about the fact that the Koffee Champ agreed to share the Kouch with her. Thank u @karanjohar for having us & u know me… I’ll be back 😉!!! 📷 – @therawlab__

A shared Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Oct 5, 2018 at 7:57pm PDT


अर्जुन ने आगे बताया कि मेरा सवाल सुनने के बाद अंशुला ने जो मुझसे पहला सवाल पुछा वह यह था “दोनों लड़कियां कहां हैं?” आपको बता दें, अर्जुन कपूर,उनकी बहन अंशुला और श्रीदेवी और उनके बच्चो के बीच गहरा र‍िश्ता नहीं था, लेकिन उनकी मौत के बाद पूरा परिवार एक हो गया और अर्जुन ने परिवार के एक ज‍िम्मेदार सदस्य का रोल बखूबी निभाया। जाह्नवी कपूर ने इस शो पर कहा कि अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट उनके लिए बहुत अहम और खास रहा है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए अभी देखे click here

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.