newsdog Facebook

दीपिका भूल गईं लेकिन रणवीर ने पूरी कर दी कटरीना की यह ख्वाहिश

Mykhabar 2018-11-27 20:26:29

बॉलीवुड की नई नवेली शादीशुदा जोड़ी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन रखने वाले है। वहीं इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। वहीं इसको लेकर ख़बरें आ रही है कि दीपिका पादुकोण इस रिसेप्शन में कटरीना कैफ को न्योता देना भूल गई। लेकिन उनके पति रणवीर सिंह ने इस माहौल को संभाल लिया।

View this on Instagram

A shared Ranveer Singh (@ranveersingh) on Nov 21, 2018 at 6:04am PST


दीपिका के इनविटे नहीं करने पर रणवीर सिंह ने कटरीना कैफ को अपने रिसेप्शन में इन्वाइट किया है। वहीं बता दें कि दीपिका और कटरीना के बीच के रिश्ते उतने मधुर नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कटरीना दीपवीर को बधाई देने के लिए उनके रिसेप्शन में जाने वाली हैं। दीपिका पादुकोण ने नेहा धूपिया के चैट शो में साफ़ साफ़ कह दिया था कि कटरीना कैफ उनकी शादी में शामिल नहीं होंगी। वहीं कटरीना कैफ ने कॉफ़ी विद करण 6 में शादियों में अच्छे कपडें पहनने की तमन्नाह जाहिर की।

[ दीपवीर की शादी की तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, इधर देखें]

View this on Instagram

#deepikapadukone reveals she won’t invite #katrinakaif for her wedding!

A shared Joey Tribiani (@joeytribianisays) on Nov 27, 2018 at 5:21am PST


दीपिका के कारण शादियों में सजने की कटरीना की ख्वाहिश अधूरी रह जाती लेकिन रणवीर सिंह ने कटरीना को न्योता कर दिया।

दीपिका और रणवीर अपने गेस्ट्स को इन्वाइट करने के लिए पर्सनली टेक्स्ट मेसेज कर रहे हैं, लेकिन जहां तक बात कटरीना को इन्वाइट करने की है, तो उन्हें सिर्फ रणवीर की तरफ से ही मेसेज मिला है। बता दें कि जब दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था तब कटरीना ने दीपिका के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो पर कमेंट में लिखा था, ‘आप दोनों को बधाई’।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए अभी देखे अभी देखे

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.