newsdog Facebook

अपनी शादी में आए मेहमानों को यह अनोखा तोहफ़ा देंगे प्रियंका और निक

Mykhabar 2018-11-28 11:57:06

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में आये मेहमानों के लिए एक विशेष तोहफा दिया था। दोनों ने शादी की तस्वीर को एक शानदार फ्रेम में करवा कर गिफ्ट दिया था। अब प्रियंका चोपड़ा के बारे में भी खबर है कि वह अपने मेहमानों को एक अनोखा और खुबसूरत तोहफा देंगी।

View this on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A shared Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Nov 27, 2018 at 9:35am PST


आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। इस शानदार शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्त शरीक होंगे। लगभग 80 मेहमानों की मौजूदगी में होने जा रही शाही शादी में आए मेहमानों को प्रियंका-निक की ओर से एक खास तोहफा मिलेगा।

[ :निक से शादी करके प्रियंका चोपड़ा तोड़ रही हैं ये पुरानी धारणाएँ, पढ़ें पूरी खबर]


सूत्रों की माने तो प्रियंका अपने मेहमानों को एक ख़ास चांदी का सिक्का देंगी। इस सिक्के की विशेषता यह होगी कि सिक्के के एक तरफ NP (निक प्रियंका) लिखा होगा और दूसरी तरफ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की आकृति बनी होगी। गेस्ट्स को ये खास हैंडक्राफ्ट उपहार पेश किया जाएगा।इसे मुंबई के एक ज्वेलरी शॉप से बनवाया गया है।

View this on Instagram

😱 “A in a leading daily claimed that the couple will be giving out a silver coin with their initials NP on one side and Lord Ganesha and Goddess Lakshmi on the other. We have got our hands on a picture of the same. Check it out.” Via @filmfare #NPWeddingCountdown . . . #PriyankaChopra #NickJonas #PriyankaWedsNick #NickPriyankaWedding #NickWedsPriyanka #Priyanka #PeeCee #Bollywood #PriyankaNickWedding #Hollywood #MissWorld2000 #PriyankaNickEngagement #Queen #PiggyChops #Nickyanka #Prick #Niyanka #NickyankaEngagement #love #NP #pcglobaldomination1 #SkyIsPink #Priyonce @pc_globaldomination1 #queenofbollywood #jiju #desigirl #lovebirds

A shared PC globaldomination1 (@pc_globaldomination1) on Nov 27, 2018 at 6:17am PST


 

आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। 2 दिसंबर को हिंदू और 3 तारीख को क्रिश्चियन वेडिंग होगी। निक के घरवालों के भारत आने का सिलसिला शुरू हो चूका है। प्रियंका की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला रिसेप्शन मुंबई में वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।

View this on Instagram

Welcome home ba… 😍

A shared Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Nov 22, 2018 at 4:36am PST


यह भी खबर है कि प्रियंका अपनी शादी में हेलिकॉप्टर से ग्रैंड एंट्री करेंगी। उदयपुर के उम्मैद भवन पैलेस के ग्राउंड के अंदर इस कपल के लिए खास हेलिपैड बनाया गया है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए अभी देखे अभी देखे

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.