newsdog Facebook

इसलिए काजोल नहीं चाहतीं कि पति अजय और करण में फिर से दोस्ती हो

Mykhabar 2018-11-29 03:28:39

करण जौहर का चैट शो कॉफी व‍िद करण एक ऐसा शो बन गया है जहाँ बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे आकर कुछ बड़े खुलासे करते हैं और जो चर्चा का विषय बन जाता है। इस शो में पहुंचे अजय देवगन और काजोल ने भी कई खुलासे किये हैं और कई मामलों पर खुल कर बातें की हैं।

View this on Instagram

All is well…….. 😜

A shared Kajol Devgan (@kajol) on Nov 15, 2018 at 1:32am PST


इस शो पर काजोल ने यह खुलासा किया है कि वह किस लिए नहीं चाहतीं कि अजय देवगन और करण जौहर दोस्त बनें। जी हाँ, जैसा कि आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब अजय देवगन और करण जौहर के बीच का मनमुटाव सामने आ गया था।

[ :अजय देवगन ने बॉलीवुड के पतियों के बारे में किया चौंकानेवाला ख़ुलासा, काजोल भी हो गईं आगबबूला]

आपको बता दें कि जब अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक साथ रिलीज़ हुई थी तब दोनों के बीच के झगड़े की ख़बरें सामने आई थीं। तब कहा जा रहा था कि काजोल ने भी अपने पति अजय का साथ देने के लिए अपने पुराने दोस्त करण से दूरी बना ली थी। यहाँ तक कि करण ने अपनी किताब में भी इस बात का ज़िक्र किया था कि अब काजोल से उनकी दोस्ती नहीं है।

View this on Instagram

I’m my own highlight ette tonight …. 😂😂😂 #starrynights #redcarpet #lightson

A shared Kajol Devgan (@kajol) on Nov 18, 2018 at 7:21am PST


खैर हाल ही में फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर मुंबई में हुए एक विशेष कार्यक्रम में शाहरुख़ खान, रानी मुखर्जी के साथ साथ काजोल भी आई थीं। अब काजोल और अजय देवगन कॉफी विद करण के इस सीजन में साथ आये हैं। इससे लगता है कि दोनों के रिश्ते सुधर गए हैं, पर काजोल इन दोनों में दोस्ती क्यों नहीं चाहतीं, आइये हम जानते हैं।

View this on Instagram

Colourful night……. #diwali #happylife #family

A shared Kajol Devgan (@kajol) on Nov 7, 2018 at 9:24am PST


यहाँ जब काजोल से बात करते हुए करण ने पुछा कि क्या वह दोनों के दोस्त बन्ने को लेकर एक कोशिश करेंगी तो काजोल ने कहा ‘मैं नहीं चाहती कि तुम अजय के दोस्त बनो, तुम मेरे दोस्त हो।” इसके टीज़र को देखकर यह भी पता चलता है कि अजय और काजोल यहाँ एक दुसरे की टांग खींचते हुए भी दिखाई देंगे।

View this on Instagram

Some days this is all you can do in the traffic ……. 😉

A shared Kajol Devgan (@kajol) on Nov 13, 2018 at 10:51pm PST


यहाँ अजय ने यह भी खुलासा किया कि काजोल काफी तस्वीरें खींचती हैं और पिक्चर क्लिक करने में कोई प्रोब्लम नहीं है लेकिन प्रोब्लम उसके बाद शुरू होती है जब उसको ठीक करने में तीन घंटे लगते हैं ताकि वे पोस्ट कर सकें। अपनी पूरी जिंदगी में उन्होंने ऐसा नहीं किया अब बुढापे में आके पता नहीं क्यों? इस पर काजोल ने कहा ‘तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं है।” अजय के एक और जवाब से काजोल हैरान रह जाती हैं जब करण अजय से पूछते हैं कि वह एक झूठ क्या है जो हर फ़िल्मी एक्टर बोलता है?’ इस पर अजय कहते हैं ”मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूँ।”

View this on Instagram

Abundant love and affection always….

A shared Kajol Devgan (@kajol) on Nov 3, 2018 at 9:48pm PDT


आपको बता दें कि करण के इस शो पर आलिया भट्ट दीपिका, रणवीर सिंह अक्षय कुमार, सैफ अली खान सारा अली खान, कटरीना वरुण धवन और अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर जैसी हस्तियाँ आ चुकी हैं।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए अभी देखे अभी देखे

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.