newsdog Facebook

दिल्ली: पसंद का गाना नहीं बजा तो डीजे में चली गोली, दो युवक गंभीर रूप से घायल

ABP News 2018-12-04 08:58:00

दिल्ली में जश्न मनाने के लिए डीजे पर गाना बज रहा था, लेकिन यही डीजे थोड़ी देर बाद में हिंसा और गोलीबारी का कारण बन गया. गोलीबारी इतनी हुई कि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

नई दिल्ली: दिल्ली में गाना बजाने को लेकर हुई कहासुनी से बात जोरदार फायरिंग तक पहुंच गई और इस घटना में दो लड़के बुरी तरह घायल हो गए हैं. दरअसल, जश्न में झूमते लड़कों ने "डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे" बजाने की फरमाइश की. फरमाइश के बाद गाना नहीं बजने के बाद झूमते लड़के अपना आपा खो बैठे और फिर फायरिंग शुरू हो गई. ये सनसनीखेज वारदात दिल्ली के पालम गांव की है. जश्न एक व्यक्ति के घर में बच्ची के जन्म की खुशी में मनाया जा रहा था. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है.


गोली लगने से जख्मी हुए शंकी और तुषार का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, गोली चलाने का आरोपी संजय फरार है. घटना बीती रात पालम इलाके में नरेश नाम के व्यक्ति के यहां हुई है. वहां बच्ची के जन्म की खुशी में उत्सव चल रहा था. इस दौरान सभी खुशी में झूम रहे थे. तभी दो युवक शंकी और तुषार ने डीजे वाले से एक गाने की फरमाइश की. उसने गाना नहीं बजाया और इसी बात पर फायरिंग शुरू हो गई.


गाना बजवाने को लेकर दोनों युवकों का डीजे बजाने वालों से झगड़ा कुछ ही देर में गम्भीर हो गया. डीजे के मालिक अमित के भाई संजय तक जब झगड़े की बात पहुंची तो वह रिवाल्वर निकाल लाया. इसी दौरान सेकी ओर तुषार से तू-तू में-में हुई और दोनों युवकों को संजय ने कथित तौर पर गोली मार दी. आयोजन में अफरातफरी मच गई और दोनों युवकों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा हैं.


यह भी पढ़ें-


बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या में बड़ा खुलासा, किसी रिटॉयर्ड फौजी ने मारी थी गोली: सूत्र


नोएडा एयरपोर्ट पर यूपी सरकार की कोशिशें हुई तेज, लिए बड़े फैसले


देखें वीडियो-