newsdog Facebook

रणबीर कपूर के संग ब्रेकअप को लेकर कैटरीना कैफ ने कही चौंकाने वाली ये बात

Jansatta 2018-12-04 11:33:45
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर।

कैटरीना कैफ अपने लुक और अंदाज के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर कर रहे हैं। वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर के संग ब्रेकअप को लेकर भी चौंकाने वाली बात कही है।

कैटरीना ने कहा, ”शायद यह पहला मौका है जब मैं अपनी लाइफ पर फोकस कर रही हूं। जब आप खुद पर ध्यान देते हैं तो आपको एहसास होता है कि आप खुद के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”अब मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में देखती हूं क्योंकि अब मैं अपने पैटर्न्स, सोचने की तरीके और लाइफ पर ध्यान दे रही हूं। मैं अब चीजों को बिल्कुल अलग मैं परिप्रेक्ष्य से देख सकती हूं।”

अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद किसी भी तरह का दुख होने की बात को नकार दिया। कैटरीना ने कहा, ”इस दुनिया की सबसे बेकार भावना है। आपके जीवन में उस समय आप जो भी निर्णय लेते हैं, वह उस पल में सबसे अच्छा निर्णय हो सकता है। लेकिन बाद में यह किसी तिल जैसा हो जाता है। तिल का क्या काम होता है?”

कैटरीना कैफ इस वक्त सलमान खान स्टारर ‘भारत’ में काम कर रही हैं। जबकि उन्हें आखिरी बार आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। फिल्म में कैटरीना ने अपने डांसिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा अभिनेत्री को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज का भी इंतजार है। जीरो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जबकि ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में सजी सितारों की महफिल, शाहरुख, अनुष्का से लेकर कैटरीना तक ने की शिरकत