newsdog Facebook

राजस्थान में कांग्रेस की बढ़त रोकने के लिए मोदी का पासा

Samachar Nama 2018-12-04 18:37:25

जयपुर। राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में बीजेपी को सिर्फ मोदी के पासे का ही सहारा है. राजस्थान में पिछले कुछ लंबे समय से यह प्रचलन देखा गया कि हर 5 साल में प्रदेश की सरकार बदल जाती है. इसके अलावा इस बार भी प्रदेश में सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा साफ तौर पर देखा जा रहा है.

प्रदेश में लोग वसुंधरा राजे के कार्यकाल से खुश नजर नहीं आते हैं और वह इसके लिए इस बार उन्हें सरकार से हटाने की चाहत रखते हैं. जिसके बाद से अब प्रदेश बीजेपी को सिर्फ मोदी की रैलियों का सहारा है. जिसके लिए अब पीएम मोदी लगातार राजस्थान में पिछले रविवार से रैलियां कर रहे हैं और प्रदेश में बीजेपी को वापस सत्ता में लाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पांच राज्यों के चुनाव में 3 राज्य ऐसे थे जहां पर बीजेपी की सरकार थी, जिसमें सिर्फ राजस्थान ऐसा राज्य था. जहां पर बीजेपी सबसे कमजोर नजर आ रही थी. ऐसे में कांग्रेस भी प्रदेश को लेकर काफी खुश नजर आ रही है, उसे उम्मीद है कि सरकार की एंटी इनकंबेंसी और हर 5 साल में बदलने वाली सरकार का यह प्रचलन इस बार उसके हक में है और वह इस बार चुनाव जीत सकेगी.

अब जनता क्या सोचती है, इस बात का नतीजा वह 7 तारीख को करेगी. जिसका सभी को पता 11 दिसंबर को आने वाले चुनाव नतीजों में पता चल जाएगा.