newsdog Facebook

मोटी महिला ने अपने पेट से कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, सच्चाई जानकर पुलिस के उड़े होश

Samachar Nama 2018-12-05 18:19:41

जयपुर, अब तक आपने अपराध के कई तरह के मामले सुने होंगे। लेकिन आज आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर इंसान चौंकने के साथ ही अपनी हंसी नहीं रोक पाता है। दोस्तों अगर किसी इंसान की हत्या की जाती है तो किसी हथियार का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि एक महिला ने अपने पेट से किसी की हत्या कर दी तो कैसा लगेगा। लेकिन यह एकदम सच है। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक महिला ने अपने पेट से ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को मौत के घांट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार महिला की उम्र करीब 44 साल बताई जा रही हैं। जिसका नाम विंडी थॉमस है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पेट से अपने बोयफ्रेंड की हत्या कर दी है। वहीं मृतक का नाम कीनो बटलर बताया जा रहा है। हालांकि एक बार के लिए तो पुलिस को भी महिला की बात सुनकर विश्वास नहीं हुआ.

लेकिन जब उन्होंने युवक की लाश देखी तो उनके भी होश उड़ गए। मामले को लेकर महिला  ने बताया कि ‘उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का गला दबाने के लिए अपने भारी-भरकम पेट का इस्तेमाल किया। बता दें कि महिला का वजन 133 किलो है। इस महिला ने अपने प्रेमी को मौत के घांट उतारने के लिए युवक के मुंह पर अपना पेट रख दिया। जिससे वह सांस नहीं ले पाया। और उसकी  मौत हो गई।

वहीं महिला के जुर्म को देखकर पुलिस भी हैरान है। पुलिस का कहना है उन्होंने अपने जीवने में अब तक इस तरह का मामला नही देखा है। वहीं महिला से जब इसका कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उसने शराब के नशे मे ऐसा किया है। उसने जानबूझकर ऐसी हरकत नहीं की है।