newsdog Facebook

06 दिसंबर दिन गुरुवार, कैसा रहेगा आपका दिन अच्छा या बुरा जानिए

INFORMATION ORIGINAL 2018-12-06 07:05:58



मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क

आपके सभी रुके और बिगड़े हुए काम बन जायेंगे। व्यापार को लेकर आपके मित्र आपका मनोबल बढ़ाएंगे, उत्साह और विश्वास जगेगा। और धन आगमन के प्रबल योग के साथ मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बनेगी।आपको धन लाभ होगा। आपका मान सम्मान में वृद्धि होगी। और आपके उच्च अधिकारी काफी प्रसन्न होंगे। आप कारोबार के मामले में अच्छे से पेश आएंगे। किसी व्यक्ति के साथ आपके संबंध अच्छे हो जाएंगे।



सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक

प्रोफेशनल स्तर पर सफ लता आपके अपेक्षाअनुरूप रहने की संभावना कम है। घरेलू स्तर पर पेंडिंग पड़े काम पूरे कर लिए जाने की उम्मीद है। ट्रैवल प्लान को गुप्त रखना आपके लिए जरुरी होगा। और किसी पार्टी में शरीक होने के लिए ट्रैवल करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी संबंधी विवाद में पड़े लोगों को सफ लता मिलने के संकेत हैं। किसी बीमारी से निपटने में घरेलू नुस्खा कारगर साबित होगा।



धनु,मकर,कुंभ,मीन

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम करेंगे। आपको किसी व्यापारिक समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है। मेहनत से काम में सफलता मिलेगी। इस राशि के कॉलेज स्टूडेंट्स को नयी गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिल सकता है। और आपके लिए सभी दुखों का नाश करने वाला भी हो सकता है। इस सप्ताह आप कार्यक्षेत्र में विस्तार करेंगे, रोजाना के कार्य में लगे रहेंगे और व्यवसाय में आपकी स्थिति नियंत्रण में रहेगी।

कमेंट में "जय भोलेनाथ" लिखना मत भूले।