newsdog Facebook

सूर्य ने किया महा राशि परिवर्तन, अब इन 4 राशियों पर पड़ेगा बुरा असर, जरूर पढ़ें यह खबर

INFORMATION ORIGINAL 2018-12-06 07:06:05

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्य 16 दिसंबर 2018 यानि रविवार को सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं। हमारे धर्म शास्त्रों में सूर्य ही वह ग्रह है जो मानव जीवन को सर्वाधिक प्रभावित करता है। सभी प्रकार के ऐश्वर्य प्रदान करने वाला सरकारी नौकरी और जीवन में ऊंचाईयों तक ले जाने के लिए यही ग्रह मुख्य है। आइये जानते हैं कि इस महा राशि परिवर्तन से कौन सी राशियां प्रभावित होने वाली हैं।



सिंह, वृषभ राशि

16 दिसंबर 2018 सूर्य का वृश्चिक से धनु में गोचर मेष राशि पर विपरीत प्रभाव डालेगा जिसके कारण जीवन अस्त व्यस्त बना रहेगा। मेष राशि को शुक्र की स्थिति के कारण शारीरिक समस्याएं का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं आर्थिक स्थिति भी रूकी हुई नजर आ रही है। सूर्य गोचर के कारण मेष के कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है। खुद से मेहनत करके ही सफलता पा सकते हैं। दिसंबर माह उतार चढ़ावा वाला रहेगा।



कन्या, धनु राशि

सूर्य का वृश्चिक से धनु में गोचर से मिथुन राशि वालों के लिए आर्थिक जीवन उथल पुथल वाला रहेगा। आपकी आय में कमी होगी और कार्य सुचारू रूप से नहीं कर पाएंगे। 16 दिसंबर 2018 सूर्य गोचर के कारण शारीरिक श्रम अधिक करना पड़ सकता है। साथ ही कार्यस्थल पर कुछ परेशानियां घेर सकती हैं। संतान के लिए चिंतिंत रहेंगें।