newsdog Facebook

ऑपरेशन के लिए लगाया महिला के पेट में चीरा, अंदर का नजारा देखकर भाग गए डॉक्टर्स और फिर...

News Track Hindi 2018-12-07 12:35:00

हाल ही में अपराध का एक मामला जयपुर से सामने आया है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले को अब तक जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. आइए आपको भी बताते हैं यह मामला. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार चिकित्सकों ने महिला का चेकअप किए बिना ही उसकी नसबंदी के लिए उसके पेट में चिरा लगा दिया लेकिन जब पेट खोला तो चिकित्सकों ने जो देखा उसे देखने के बाद उनके होश उड़ गए और उन्होंने पेट को वापस सील दिया और वहां से भाग गये.

जी दरअसल इस मामले में मेहरौनी में बंजर्जिया गांव निवासी 25 वर्षीय विंटा नसबंदी के लिए आशा कार्यकर्ता के साथ मेहरौनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी और वहां उसे पैथोलॉजी व अन्य जांच के बाद नसबंदी ऑपरेशन के लिए कक्ष में भेज दिया गया. उसके बाद चिकित्सकों ने महिला के पेट पर चीरा लगाया और फिर उन्होंने देखा कि महिला गर्भवति है और उसके पेट में भूर्ण है.

यह सब देखने के बाद डॉक्टर्स ने महिला का पेट फिर से सील दिया और वहां से भाग गए लेकिन इसके बाद महिला की तबियत बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया. इस मामले में पुलिस अब जांच में लग गई है और उस चिकित्सकों की टीम को तलाशा जा रहा है जिन्होंने ऐसा किया है.