newsdog Facebook

Pro kabaddi 2018: तेलुगु टाइटंस के सामने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स की टीम, जानिए कैसे-कब देखें लाइव मैच

ABP News 2018-12-07 15:40:00

Pro Kabaddi League 2018 के इंटरजोन के पहले मुकाबले में आज तेलुगु टाइटंस के सामने गुजरात-फॉर्च्यूनजाएंट्स की टीम होगी तो वहीं दूसरे मैच में पुणेरी पलटन के सामने डिफेंडिंग चैम्पियन पटना पाइरेट्स होगी.

फाइल फोटो

Pro Kabaddi League 2018 के इंटरजोन के पहले मुकाबले में आज तेलुगु टाइटंस के सामने गुजरात-फॉर्च्यूनजाएंट्स की टीम होगी तो वहीं दूसरे मैच में पुणेरी पलटन के सामने डिफेंडिंग चैम्पियन पटना पाइरेट्स होगी. पहले मैच की बात करें तो तेलुगु टाइटंस की टीम ने 13 मैच खेले हैं जिसमें अब तक उन्होंने 5 में जीत दर्ज की है. वहीं गुजरात 17 मैच में 12 जीत चुकी है. गुजरात जहां जोन A में 68 अंकों के साथ दूसरे नंबर की टीम है तो वहीं तेलुगु टाइंटस 33 अंकों के साथ जोन B में आखिरी नंबर की टीम है.


वहीं दूसरे मैच की टीमों की बात करें तो पुणेरी पलटन 47 अंकों के साथ जोन B में चौथे स्थान पर है. जबकि डीफेंडिंग चैम्पियन पटना ने इस बार भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. 16 मैच में पटना के 46 अंक हैं और वह जोन B में दूसरे स्थान पर है.


मैच का समय


1-तेलुगु टाइटंस बनाम गुजरात-फॉर्च्यूनजाएंट्स- रात 8 बजे से शुरू
2-पुणेरी पलटन बनाम पटना पाइरेट्स-रात 9 बजे


कहां खेला जाएगा मैच


मुकाबला दिल्‍ली के त्‍यागराज स्‍पोर्ट्स कॉम्‍पलेक्‍स में खेला जाएगा


कहां देख सकते हैं मुकाबला

दोनों मैच इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा.