newsdog Facebook

गाने ही नहीं बल्कि विवादों से भी सुर्खियों में रहने वाले मीका सिंह की ये हैं 5 टॉप कंट्रोवर्सी

Hindi Rush 2018-12-07 16:44:33

दुबई पुलिस की हिरासत से बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को रिहा कर दिया गया है। मीका पर 17 वर्षीय ब्राजीलियाई लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मीका का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है। तो अब आपको बताते हैं मीका सिंह (Mika Singh) से जुड़े टॉप 5 विवाद।



भारतीय दूतावास के दखल के बाद दुबई पुलिस ने मीका सिंह को रिहा कर दिया है।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) का गुरुवार को ‘सिंबा’ फिल्म का गाना ‘आंख मारे’ रिलीज हुआ और देर शाम को खबर आ गई कि मीका को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। मीका सिंह (Mika Singh) पर 17 साल की ब्राजीलियाई लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। पीड़िता ने मीका पर दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय दूतावास के दखल के बाद दुबई पुलिस ने मीका सिंह को रिहा कर दिया है। हालांकि उन्हें बाद में पुलिस के सामने अपना पक्ष रखना पड़ सकता है।

मीका सिंह (Mika Singh) पर ब्राजीलियाई लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का भी आरोप लगा है। फिलहाल मीका अपनी टीम के साथ शुक्रवार को भारत लौटेंगे। यह पहली बार नहीं है कि मीका किसी विवाद में फंसे हो। मीका और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है। तो आइए जानते हैं मीका सिंह (Mika Singh) से जुड़े 5 बड़े विवादों के बारे में.

1- मीका सिंह (Mika Singh) को ‘सावन में लग गई आग’ सिंगल सॉन्ग से बॉलीवुड में खासा पहचान मिली थी। जिसके बाद मीका को बॉलीवुड में काम मिलने लगा। साल 2006 में मीका ने अपने जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत को जबरन लिप-लॉक किस कर दिया था। इसका वीडियो वायरल हुआ था। राखी सावंत की शिकायत पर मामला पुलिस तक जा पहुंचा था।

2- साल 2014 में मीका के खिलाफ हिट एंड रन का एक मामला भी दर्ज हो चुका है। मीका पर आरोप है कि उन्होंने अपनी गाड़ी से एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी। ऑटोरिक्शा में बैठे यात्रियों को काफी चोटें आई थीं। मीका ने सफाई देते हुए कहा था कि वह गाड़ी नहीं चला रहे थे, घटना के समय वह कार में पीछे बैठे थे। कई चश्मदीदों ने आरोप लगाया था कि मीका ही गाड़ी चला रहे थे।

3- मीका सिंह (Mika Singh) पर दिल्ली में एक डॉक्टर को थप्‍पड़ मारने का भी आरोप लगा है। मीका ने दक्षिणी दिल्ली में आयोजित अपने शो में एक डॉक्‍टर को थप्‍पड़ जड़ दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मीका ने सफाई देते हुए कहा था कि वह डॉक्टर बदतमीजी कर रहा था। वह किसी इंसान के साथ दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।

4- कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के एक एपिसोड की शूटिंग के बाद मीका ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उनके गाल पर लिपस्टिक के निशान थे। मीका ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि बिपाशा ने उन्हें किस किया है। मामले के तूल पकड़ते ही मीका ने सफाई दी और बताया कि शो में कपिल की दादी बने अली असगर ने उन्हें किस किया था।

5- मीका सिंह (Mika Singh) पर कस्टम ड्यूटी की चोरी का आरोप भी लग चुका है। बैंकाक से मुंबई लौटते समय तय सीमा से ज्यादा विदेशी करेंसी साथ लाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। मीका और उनके भाई दलेर मेंहदी (Daler Mehandi) पर डांस ट्रूप के बहाने कबूतरबाजी यानी पैसे ऐंठने का भी आरोप लग चुका है।

देखें मीका सिंह और मिलिंद गाबा का गाना…

देखें मीका सिंह की तस्वीरें…