newsdog Facebook

6 जनवरी को साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन 5 राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

INFORMATION ORIGINAL 2019-01-05 08:23:05



आज हम आपको बताने वाले हैं, उन 5 राशियों के बारे में जिनको 6 जनवरी को पड़ रहे साल के पहले सूर्य ग्रहण का अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है। 6 जनवरी को पड़ रहा साल का पहला सूर्य ग्रहण इन 5 राशि वाले जातकों के लिए शुभ नहीं है। इस सूर्य ग्रहण से इनको अपने जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके लिए 6 जनवरी को लगने वाला सूर्य ग्रहण शुभ नहीं है। इससे आपके जीवन में विपरीत प्रभाव पड़ेगा। आपके आपके स्वास्थ्य के लिए भी सूर्य ग्रहण हानिकारक है।



आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में

तुला राशि

6 जनवरी को लगने वाला सूर्य ग्रहण तुला राशि वाले लोगों के लिए सामाजिक एवं आर्थिक दृष्टि से शुभ नहीं है। आप अपने सभी कार्यों को सोच-समझकर करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से सूर्य ग्रहण शुभ नहीं हैं। अन्य मामलों में आपके लिए सूर्य ग्रहण का प्रभाव अच्छा रहेगा। आने वाला एक महीना आपके लिए काफी तकलीफ दाई रह सकता है।



वृषभ राशि

6 जनवरी को लगने वाला सूर्य ग्रहण वृषभ राशि वाले लोगों के लिए व्यवसाय दृष्टि से हानिकारक है। आपको व्यवसाय में हानि हो सकती है। आप सूर्य ग्रहण के दौरान भगवान सूर्य से अपनी खुशहाली की कामना करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों पर सूर्य ग्रहण का अशुभ प्रभाव पड़ेगा। आपके जीवन में आने वाले कुछ समय के लिए दुख-तकलीफे बढ़ सकती हैं। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। कई व्यवसायिक मामलों में आपको असफलता मिलेगी। इसके साथ ही आपको धन-हानि भी हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रहण किसी भी दृष्टि से शुभ नहीं रहेगा। आप धन से जुड़े मामले असफल रहेंगे। व्यवसाय में भी नुकसान हो सकता है।



भक्तों यदि आप सूर्यदेव के सच्चे भक्त हैं और उनकी कृपा प्राप्त करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जय सूर्य देव अवश्य लिखें।