newsdog Facebook

कार में आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

City Dhwani 2019-01-07 13:12:19

 

दिल्ली के अलीपुर इलाके में सेंट्रो कार में आए बदमाशों ने एक युवक को तीन गोलियां मार दी. जख्मी युव‍क को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. 25 साल का पंकज बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ता है. रविवार सुबह 5 बजे वह भैंसों को चारा डालने के लिए घर पर ही बने तबेले में पहुंचा था. तभी अचानक एक सफेद रंग की सेंट्रो कार उसके पास आकर रुकी, जिसमें से कुछ लड़के उतरे और पंकज पर फायरिंग शुरू कर दी.

फायर की गईं गोलियों में से तीन गोलियां पंकज को जा लगी. जिसमें से एक गोली पेट में, एक पैर में लगी. बताया जाता है कि हमलावरों ने तीन से ज्यादा गोलियां फायर की थी, लेकिन कुछ गोलियां पंकज के आसपास से होकर गुजर गईं. पंकज पर इतनी सुबह सुबह हमले की वजह क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन मामले के तार कहीं-न-कहीं दो दिन पहले रोहिणी में गैंगवार में हुई हत्या से जुड़े होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है. जिसमें हुक्काबार संचालक की मौत हो गई थी. फिलहाल अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है.

वहीं, पुलिस ने अभी इसे गैंगवार या रोहिणी में हुक्काबार संचालक की गैंगवार से हुई मौत से जुड़ा हुआ मानने से इनकार किया है. पुलिस के मुताबिक, ये मामला आपसी रंजिश का हो सकती है. बहरहाल अलीपुर थाना पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी गई है.

इस तरह दिल्ली में लगातार सरेआम हो रही हत्याओं ने दिल्ली पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.