newsdog Facebook

सिर्फ कुत्ते को पत्थर मारने के पीछे कर दी हत्या, हैरान कर देगा दिल्ली का ये मामला

News Track Hindi 2019-01-07 14:38:00

नई दिल्ली: राष्टीय राजधानी दिल्ली से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने इसलिए एक युवक की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि उस युवक ने व्यक्ति के कुत्ते को पत्थर मार दिया था. ये मामला दिल्ली की वेलकम कॉलोनी क्षेत्र का है. मृतक युवक की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार रविवार को 30 वर्षीय युवक अफाक सड़क पर टहल रहा था. तभी एक कुत्ता उस पर भोंकने लगा.

पुलिस अधिकारी अतुल ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि कुत्ते ने अफाक को काटने की भी कोशिश की. इसलिए खुद को बचाने के लिए अफाक कुत्ते को पत्थर मारकर भागने लगा. लेकिन इसी बीच जब कुत्ते के मालिक महताब ने अफाक को कुत्ते को पत्थर मारते हुए देख लिया, वो तुरंत घर के अंदर गया और बंदूक लेकर बाहर आ गया. पहले अफाक और महताब के बीच कुछ देर तक कहासुनी हुई, जिसके बाद महताब ने अफाक को गोली मार दी.

घटना के बाद अफाक को तुंरत नज़दीकी अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया है कि इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी की तकश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से  महताब फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

खबरें और भी:-