newsdog Facebook

आलोक नाथ को मिली अग्रिम जमानत, रेप के आरोप पर पहली बार दिया बयान

Gyan Hi Gyan 2019-01-07 14:57:13

आलोक नाथ को मिली अग्रिम जमानत, रेप के आरोप पर पहली बार दिया बयान

मीटू कैंपेन फंसे आलोक नाथ को अग्रिम जमानत भी मिल गई है। आलोक नाथ ने यौन शोषण के आरोप लगने के बाद पहली बार बयान दिया है।  आलोक नाथ ने कहा है कि इस मामले में मेरे वकीलों ने मुझे फिलहाल शांत रहने को कहा है और मैं उनकी बात मानकर अभई तक शांत हूं। दुनिया भर में मेरे बारे में बहुत कुछ कहा गया है लेकिन मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा। अभी मुझे अग्रिम जमानत मिल चुकी है। जब मैं बोलने लायक होऊंगा तो आप सबसे बात करूंगा।


आलोक नाथ ने जमानत मिलने के बाद अपनी पत्नी आशु को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा है कि मेरी पत्नी मेरी ताकत है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि वह मेरी जिंदगी में है। मेरी पत्नी मेरे साथ हमेशा खड़ी रहती है। मेरा सच उसका सच है और यह बात भगवान भी जानते हैं। साथ ही आलोक नाथ ने कहा कि कोर्ट के अगले आदेश के बाद ही वह अपना अगला कदम उठाएंगे।

आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कहा कि मैं अभी कुछ ज्यादा नहीं कहूंगा। लेकिन मैं एक बात जरुर कहूंगा कि सच जरूर सामने आएगा और वो भी पूरे सबूत के साथ क्योंकि जो सच होता है उसका खुलासा होना तय है।

आपको बता दें कि विनता नंदा ने एक्टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। विनता नंदा ने करीब 19 सेल बाद अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया था। जिसके बाद विनता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ एफआईआर भी करवाई थी। जिसके बाद कोर्ट ने आलोक नाथ को हिरासत में रखने के आदेश दिए थे लेकिन एफआईआर होने के बाद से ही आलोक नाथ फरार चल रहे थे औऱ पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई।