newsdog Facebook

करण के शो में कॉफी पीना हार्दिक और राहुल को पड़ा मंहगा, हो सकते हैं टीवी पर बैन !

E24 2019-01-09 17:18:00

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण कितना कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है ये सभी जानते है। इस शो पर खूब विवादों वाली बातें होती है। अब इसी के चलते हाल ही में इस शो को लेकर एक नई मुसीबत हुई है। मुसीबत करण औऱ उनके शो की नहीं बल्कि इस शो पर गए दो ऐसे क्रिकेटर्स की हुई जो करण की कॉफी पीने गए थे। बीते दिनों ही टीम इंडिया के दो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ के एल राहुल इस शो में गए थे। अब जैसा कि सब जानते हैं कि करण अपने शो में आने वाले मेहमानों से उनके कई राज़ उगलवा लेते हैं। शो में हार्दिक और के एल ने भी ऐसा ही किया। 

आलम ये रहा कि हार्दिक और केएल ने शो में लड़कियों को लेकर जो बातें कहीं वो काफी विवादों भरी है। शो के दौरान हार्दिक अपने अफेयर्स पर तो बोले ही साथ ही उन्होंने महिलाओं को लेकर अभद्र बातें भी कही। इसीलिए उन्हें औऱ केएल राहुल बीसीसीआई की तरफ से नोटिस मिला है। शो पर पांड्या के कमेंट्स की काफी आलोचना हुई जिन्हें 'सेक्सिस्ट' करार किया गया। बीसीसीआई अब इनके किसी शो में शिरकत करने पर रोक लगा सकता है। बता दें कि, कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (CoA) ने दोनों खिलाड़ियों को नोटिस भेजा है। वहीं सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने कहा, 'हमने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को उनके कमेंट्स के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें इसके बारे में स्पष्टीकरण के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।' अब ऐसे में दोनों की मुश्किलें बढ़ गई है। अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी हार्दिक ने खूब खुलासे किए। 



कहा कि वो एक ही मैसेज अपनी बाकी गर्लफ्रेंड्स को भेजते थे। इसके अळावा उन्होंने कहा था कि, मैं महिलाओं देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है। मैं थोड़ा ऐसा ही हूं इसलिए मुझे ये देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी।' रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई की तरफ से इसे मूखर्तापूर्ण और भद्दा कहा गया है। हालांकि हार्दिक ने इस पर माफी भी मांगी है। हार्दिक ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट के जरिए माफी मांगी है। फिलहाल देखते हैं कि इनकी मुश्किल कब खत्म होती है।