newsdog Facebook

कल इन राशियों पर रहेगी भगवान की कृपा, धन की होगी वर्षा

Hind News 24 2019-01-10 02:54:27

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क
आप के बारे में दूसरों को गलत फेहमी हो सकती है। आपके ऊपर से पैसों की तंगी पूरी तरह से दूर हो जाएगी और आपका व्यापार बहुत ही अच्छी तरीके से चलने लगेगा। आपको बहुत ही जल्द नौकरी पाने की बहुत ही अच्छे अवसर मिलेंगे लेकिन आप को उसके लिए बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। नए संबंधों का आपकी लाइफ में आगाज होने से आप खुद को रिफ्रेश पाएंगे और नए जीवन की शुरुआत में पार्टनर के साथ की मांग करेंगे। समय आपकी बेहतरी के लिए होगा और आप इसका लाभ बाद में प्राप्त कर पाएंगे लेकिन अभी के लिए जैसा चल रहा है उसे वैसे ही चलने दें।

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक
आपको अपने जीवन में अपार सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं। आपके घर आ जाना किसी खास मित्र से हो सकती है। जो आपकी किस्मत बदलने में आपका साथ देगा। क्रोध को त्याग कर शांति का मार्ग धारण करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। और शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा। आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान से आपको कई शुभ समाचार मिल सकते है।आपको अपना सच्चा प्यार जल्द ही हासिल होने वाला है आपके प्यार की गाड़ी तेजी से बढ़ती जा रही है। पार्टनरशिप में नयापन लाने का प्रयास करेंगे। आपका जीवन आनंदित बना रहने वाला है। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी।

धनु, मकर, कुंभ, मीन
आप अपने प्रेमी के साथ बहुत खुश रहने वाले है। आपकी शादी अच्छे घराने में हो सकती है। सोच समझकर निर्णय लेने की जरूरत है। पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार मिलने वाला है। आप अपने परिवार के साथ धार्मिक स्थलों पर पिकनिक मनाने जा सकते हो। मन बहुत प्रसन्न रहेगा। कुछ बड़े और अच्छे कदम उठाने से आने वाले दिनों में आपका भविष्य अच्छा हो सकता है। आप किसी दूर रहने वाले पार्टनर के साथ निरन्तर संवाद बनाये रहेंगे। लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें। खर्च बढ़ा हुआ रह सकता है। विवाद और विरोध से बचें। आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा।