newsdog Facebook

मलाइका की तस्वीर खींचने पर अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को लगाईं लताड़!

News Track Hindi 2019-01-10 12:43:00

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की ख़बरें इन दिनों सभी ओर चर्चाओं में बनी हुई है. पिछले कुछ समय से दोनों लगातार ही साथ में नजर आ रहे हैं. आए दिन ये कपल पब्लिक इवेंट में या डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं और इसी के बाद उनके अफेयर की ख़बरों को जोर मिल जाता है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

इसी बीच अर्जुन कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स को कहा है कि वे मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर खड़े होना बंद करें. जी हाँ... इस बात की पुष्टि अर्जुन के पीआर ने की है. उन्होंने बताया कि, "हां, अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से निवेदन किया कि बिल्डिंग के बाकी लोगों को उनके ऐसा करने से दिक्कत होती है. उन्होंने खुशी-खुशी अर्जुन की बात को माना भी है." सुनने में आया है कि फोटोग्राफर्स रात-रात भर मलाइका के घर के बाहर खड़े रहते थे और इसलिए अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से कहा कि बाहर तस्वीरें खींचने तक ठीक है लेकिन इस तरह किसी के घर के बाहर खड़े रहना गलत है.

आपको बता दें अब तक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान नहीं किया है लेकिन वो आए दिन डेट पर नजर आ ही जाते हैं. अब तो सभी को इस कपल की शादी की घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.