newsdog Facebook

बंद गले के सूट सलवार पहनकर बिखेरी अपनी खूबसूरती

Gyan Hi Gyan 2019-01-10 11:54:47

बंद गले के सूट सलवार पहनकर बिखेरी अपनी खूबसूरती

शादी के समारोह और पार्टी में शामिल होने के लिए लड़कियों का ज्यादातर ध्यान अपने आउटफिट, ज्वेलरी और फुटवियर पर होता है। ड्रेस का चयन करने में बहुत समय लगा देती हैं और वे सोचती हैं कि हम कौन-सी ड्रेस पहने इंडियन ऑउटफिट पहने या फिर वेस्टर्न ऑउटफिट। इसलिए अगर आप शादी के समारोह में और पार्टी में इंडियन तड़का लगाना चाहती हैं तो आप इस तरह के बंद गले के सूट सलवार पहन कर अपनी खूबसूरती बिखेर सकती हैं जिससे आप लाजवाब लुक मिलेगा।



शादी के समारोह, कॉलेज पार्टी में सबसे अलग और न्यू लुक पाने के लिए आप इस तरह का सूट सलवार कैरी कर सकती हैं जैसा कि फोटो में दिखाया गया है। सूट को सुंदर बनाने के लिए गोल्डन कलर का प्रिंट किया गया हैं और दुपट्टे पर गोल्डन कलर की पर्ल से बनी लैस लगाकर इस दुपट्टे को आकर्षक बनाया गया है। इस तरह के बंद गले के सूट सलवार को आप कॉलेज की पार्टी के लिए भी कैरी कर सकती है। जिससे आप सबसे अलग और खूबसूरत लगेंगी।


बंद गले के सूट सलवार का प्रयोग करके आप मॉडर्न लुक पा सकती हैं जैसा कि नीचे फोटो में दिखाया गया है। इस सूट के नैक को स्टाइलिश बनाकर इसको नया अंदाज दिया गया हैं जिससे आपको मॉडर्न लुक मिलेगा। इस तरह के सूट के साथ आप लाइट कलर का दुपट्टा, सलवार भी कैरी कर सकती है। लाइट फंक्शन के लिए भी आप इस तरह का सूट का चयन कर सकती है।