newsdog Facebook

देखें ,डीएम से बोली छात्राएं-टीचर देता है ऐसी शाबाशी की शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं!..

Mykhabar 2019-01-10 16:54:27

आज एक बार फिर मै जीवन से जुड़े कुछ जरुरी तथ्यों के साथ ये नयी पोस्ट लेकर आया हूँ, इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहे ..

जयपुर। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिसको पड़ने के बाद आप अपनी बच्चियों को स्कूल भेजने से भी कतराएंगे, जैसा की आप लोग जानते हैं कि बच्चे स्कूल जा कर पड़ते है, लिखते हैं, पर इस स्कूल मे तो बच्चियों के साथ कुछ ऐसा करा जा रहा था।

जिसको पड़ने के बाद हम लोगो के होश भी उड़ गए, जी हा तो आपको बता दें कि ये मामला यूपी के शाहजहांपुर में राजकीय कन्या इंटर कालेज से हमारे सामने आया है।
जहा पर कालेज की 4 छात्राओं ने शुक्रवार को एक मेल टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। छात्राएं शिकायत लेकर सीधे डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के ऑफिस पहुंची पर वहा उनहे डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट नही मिले तो फिर उन छात्राओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को लिखित में शिकायत देकर टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसे हटाने की मांग की।

जीजीआईसी की छात्राओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को लिखा कि और कहा कि टीचर पंकेश मिश्रा 11वीं क्लास की स्टूडेंट्स को शाबाशी देने के बहाने लड़कियों को गलत ढंग से छूते हैं। शाबाशी देने के बहाने सिर पर हाथ नही रखता बल्कि पीठ और कमर पर हाथ रखते हैं, जिसके कारण सारी छात्राओं को शर्मिंदगी महसूस होती है। छात्राओं ने स्कूल की एक महीला टीचर पर भी आरोप लगाया हैं

कि अगर छात्राएं महीला टीचर से ट्यूशन नही पड़ेंगी तो वो उनहे फेल कर देंगी, सिटी मजिस्ट्रेट के कहने पर इस मामले पर जांच हो रही है, और दोनो आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

निचे कमेंट करके अपने राय जरुर बताये की आपको ये पोस्ट कैसी लगी

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.