newsdog Facebook

'ठाकरे' के साथ टक्कर होने पर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात

News Track Hindi 2019-01-10 17:02:00

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' जल्द ही रिलीज़ के लिए तैयार है. आपको बता दें ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी ठीक उसी समय जब बाल ठाकरे की फिल्म ठाकरे भी रिलीज़ होने जा रही है. हालांकि कंगना को पूरी उम्मीद है कि उनकी फिल्म फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेगी.

हाल ही में जब कंगना अपनी फिल्म के एक नए गाने के लॉन्च पर पहुंची थी तो इस दौरान उन्होंने मीडिया के कई सवालो का जवाब दिया था. इवेंट में जब पत्रकारों ने कंगना से पूछा गया कि क्या बाल ठाकरे की बायोपिक और उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक साथ रिलीज़ होने पर वे कोई दबाव महसूस कर रही हैं? तो इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, "ऐसा कुछ नहीं है. हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं."

कंगना ने आगे ये भी कहा कि, "हमें किसी ने भी इस मामले में अप्रोच नहीं किया है और चूंकि ये फिल्में फेस्टिवल रिलीज़ हैं तो हम खुश हैं कि दोनों ही फिल्मों को बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पेस मिल सकेगा." आपको बता दें उनकी ये फिल्म कई बार विवादों के घेरे में आ चुकी हैं. फिल्म के ट्रेलर को सभी ने खूब पसंद किया था और इसके बाद से ही दर्शकों को कंगना की इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था.